तलाक से एक रात पहले, Malaika Arora संग Arbaaz ने वो सब किया जो कोई न करता

Malaika Arora narrated the incident of that night when it was decided she would divorce Arbaaz Khan: मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही अपने प्रोफेशनल लाइफ की वजह से कभी चर्चा में न रहती हो मगर उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय होती है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सलमान खान (Salman Khan) के बड़े भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था. तो वहीं अब मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चिट-चाट शो व्हाल वीमेन वांट (What Women Want) में अब अपने तलाक की बात खुलकर की है.

साल 1998 में मलाइका और अरबाज ने रचाई थी शादी

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने साल 1998 में शादी रचाई थी. जिसके बाद 2017 में दोनों ने तलाक लेने फैसला किया था. दोनों के अलग होने के फैसले ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terence Lewis (@terence_here)

दोबारा सोचने को कहा लेकिन

मलाइका ने इस दौरान करीना कपूर के चैट शो में बताया कि तलाक का फैसला उन्होंने ऐसे ही अचानक नहीं लिया था. इसके बारे में उन्होंने खुद भी कई बार सोचा ता साथ ही कई और लोगों ने भी उन्हें सलाह दी थी. तो अगर ऐसा कहा जाए कि हम दोनों ने तलाक जल्दबाजी में ले लिया था तो एकदम ही गलत होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

पर्सनल लाइफ पर पड़ रहा था बुरा असर

मलाइका बताती हैं कि तलाक से पहले हमने हर पहलु को अच्छे से सोचा. फायदा नुकसान सबकुछ. जिसके बाद हमने फैसला किया कि अब अलग हुआ जाएगा.

Malaika Arora Arbaaz Khan

तलाक से एक रात पहले क्या हुआ था?

करीना ने जब उनसे पूछा कि क्या तलाक के एक रात पहले तक भी आप निश्चित थीं? तब मलाइका ने बताया कि मेरे परिवार भी उस वक्त मुझे पीछे खींचना चाहता था. एक रात पहले तक सब मुझे समझा रहे थे कि अपना फैसला बदल लो. मगर क्या पता वो मेरे शुभचिंतक हो इसलिए ऐसा कह रहे थे. मगर उस रात भी अरबाज खान ने उनके साथ काफी बदतमीजी की थी.

Malaika Arora Arjun

जिस वजह से उन्हें यकीन हो गया कि तलाक ही सही फैसला है. क्योंकि अरबाज मुझसे तब भी सब सही करने को कहता तो मैं मान जाती. पर उसे बाहरी लड़कियों से मतलब था और जुए खेलने का उसे शौक था. तब मुझे अर्जुन कपूर ने सहारा दिया था इसलिए मैं अर्जुन से प्यार करने लगी.

 

error: Content is protected !!