Malaika Arora के भद्दे कपड़ों से परेशान हैं उनके माता-पिता, ‘बेटी शर्म किया करो’

Malaika Arora Parents upsets over dirty comments: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट की दुनिया में उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंटरनेट पर अपनी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें शेयर किया करती हैं. मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. तो वहीं का ज्यादातर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ता है.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप के गंदे कपड़ों पर जब लोग ट्रोल करते हैं. तो आपके माता-पिता उसे कैसे लेते हैं. तब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि उनके माता-पिता को इससे काफी दुख होता है. इस विषय में मैंने एक बार अपने माता-पिता से भी बात की थी. साथ ही ने कहा था कि आप इन सब बातों को नजरअंदाज किया करिए.

Malaika Arora Buzz

मीडिया के साथ इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर किया कि शुरुआत की कुछ सालों में सोशल मीडिया ने मलाइका को भी काफी ज्यादा झटके दिए थे. लेकिन वो कहती हैं कि उन्होंने इन सब चीजों से बहुत कम ही समय में डील करना सीख लिया. अब उन्हें इन सब चीजों से कोई भी परेशानी नहीं होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस बताती हैं कि पहले मेरा अकाउंट चेक करके मॉम-डैड कहा करते थे. बेटा देखो किसी ने तुम्हें ‘ये कहा है तो किसी ने ये’. हालांकि एक बार मैंने बैठकर दोनों को अच्छे से समझाया कि इन कमेंट को मत पढ़ा करिए. यह सब कचरा है. अपनी एनर्जी को बचा कर रखा करिए. इन लोगों पर बर्बाद करने से कोई फायदा नहीं क्योंकि इनके पास हर चीज का तर्क होता है. लेकिन मां तो मां होती है और पिता तो पिता होता है. इसलिए वो अपने बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं सुनते शायद यही कारण है कि वह अक्सर ऐसी कमेंट पढ़ कर परेशान हो जाते हैं.

Malaika Bum

गौरतलब है कि एक बार तो मलाइका ने मां ने उन्हें ढ़ंग के कपड़े पहनने के लिए भी कह दिता था. उनका मानना था कि अगर लोगों को उनका पहनावा नहीं पसन्द आता है तो उन्हें अपना पहनावा बदल लेना चाहिए.

आपको बता दें कि मल्लिका अरोड़ा को अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन की वजह से भी काफी ज्यादा बार ट्रोल किया जाता है. लेकिन मलाइका इन सब से एकदम बेफिक्र रहती हैं और बेबाकी से अपनी राय हमेशा हर मुद्दे पर रखती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है. दोनों इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फोटो पोस्ट किया करते हैं. दोनों को इवेंट्स और पार्टी में भी अक्सर साथ में ही देखा जाता है.

ये भी पढ़ें : Munawar Faruqui के प्यार में हैं ट्रांसवुमेन Saisha Shinde, छेड़ने पर लग गया बुरा

error: Content is protected !!