Mammootty Net Worth: साउथ के अंबानी कहे जाते हैं Mammootty, मगर नहीं है रत्तीभर भी घमंड

Mammootty Net Worth and Lifestyle: कोरोना का कहर इस वक्त पूरे देश में है. दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. ताजा रिपोर्ट के अनुसार मलयालम फिल्मों के देवता कहे जाने वाले ममूटी (Mammooty)भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. शनिवार को उनके गले में खराश थी. जिसके बाद उन्होंने जांच करवाई और पॉजिटिव पाए गए.

ममूटी (Mammootty) पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. इस दौरान उन्होंने 380 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इन्हें साथ अंबानी भी कहा जाता है. ममूटी सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि वकील भी हैं.

Mam1

ममूटी (Mammootty) को मलयालम फिल्मों में डबल रोल करने के लिए भी काफी जाना जाता है. ममूटी ने एक दो नहीं बल्कि 9 फिल्मों में डबल रोल किया है. दक्षिण फिल्मों दो सुपरस्टार ममूटी और कमल हासन ने कभी भी एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है.

साथ ही आपको बताते चलें कि ममूटी एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्हें पूरे तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है. ममूटी ने अपने करियर के शुरूआत में वकालत करने का फैसला किया था. इसलिए ही उन्होंने एर्नाकुलम लॉ कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई भी की.

ममूटी को फैंस उनकी फिल्मों के लिए ही नहीं. बल्कि शानदार राजाओं वाली लाइफस्टाइल के लिए भी जानते हैं. ममूटी ने करोड़ों की दौलत जमा कर रखी है. इनके पास 210 करोड़ से भी ज्यादा कि प्रॉपर्टी है. साथ ही अपने कारों के लिए इनके पास कई अलग गैराज हैं. ममूटी को अपनी कार खुद ही चलाना पसन्द है. साथ ही आपको बता दें कि साउथ में ऑडी खरीदने वाले ममूटी पहले एक्टर थे.

ममूटी की कमाई मोटी है. ममूटी के बंगले की कीमत चार करोड़ से ज्यादा है. ममूटी ने साल 1979 में सुलफत से शादी रचाई थी. उनसे उनके दो बच्चे भी हैं.

गौरतलब है कि ममूटी को कारों को काफी ज्यादा शौक है. उनके पास 370 से अधिर कारों का कलेक्शन है. साथ ही उनके कारों का नंबर ज्यादातर 369 है.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!