6 महीने पहले हुआ है पति का निधन, Mandira Bedi किसी और संग कर रही हैं रोमांस

हॉट और सेक्सी मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज फिल्मों में शायद ही नजर आती हों. मगर सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. जी हां, ताजा खबरों के अनुसार मंदिरा बेदी इन दिनों थाईलैंड के फुकेट में ठहरी हुई हैं. थाईलैंड से ही उन्होंने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी ज्यादा उनकी आलोचना कर रहे हैं.

दोस्त के साथ सेक्सी नजर आईं मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने दोस्त के जन्मदिन पर पूले के अंदर से उनके साथ मस्ती की है. साथ ही तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट की हैं. मंदिरा बेदी ने लिखा है कि हेप्पी बर्थडे आदि. साथ ही मंदिरा लिखती हैं कि ये तस्वीर बयां करती हैं कि तुम मेरे लिए क्या हो. हम एक-दूसरे को कितने साल से जानते हैं और हमें एक-दूसरे पर कितना ज्यादा भरोसा है. भगवान करे तुम हमेशा खुश रहो. जब मैं 17 साल की थी तब से तुम मेरे दोस्त हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

बंद कर दिया कमेंट करने का ऑप्शन

ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं लोगों ने मंदिरा बेदी को उनकी औकात दिखा दी. दरअसल, साल 2021 में ही मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हुआ है. ऐसे में फैंस को ये बात हजम नहीं हो रही है कि पति को गए एक साल भी नहीं हुए और मंदिरा किसी और मर्द के साथ ऐसी गंदी तस्वीरें क्लिक करा रही हैं. ऐसे में कुछ फैंस को तो ये तक लग रहा है कि मंदिरा बेदी ने ही अपने पति की मौत की साजिश रची थी.

English Summary: Mandira Bedi shares hot pool bikini pics from thailand. Netizens troll her for this dirty pics with her friend. Write your comment what do you think about Mandira Bedi.

error: Content is protected !!