Tejasswi Prakash से जल्द शादी करेंगे Karan Kundrra, वेडिंग कार्ड वायरल!

Marriage on the cards for Karan Kundrra and Tejasswi Prakash: बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर अप रह चुके करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है. बिग बॉस के जरिए फैंस के बीच अपनी बड़ी छाप छोड़ चुके करण इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को वक्त भी दे रहे हैं.

हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दोनों के माथे पर तिलक था. इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने सीक्रेट तरीके से सगाई कर ली है.

अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर कुछ फैंस इसे तेजरन की शादी का कार्ड मान रहे हैं. हालांकि इसकी पूरी सच्चाई क्या है? इस बारे में हम आपको बताते हैं….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

दरअसल करण कुंद्रा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस दोनों की शादी का इनविटेशन कार्ड समझ बैठे, लेकिन असलित में यह करण कुंद्रा की नई म्यूजिक एल्बम का वीडियो है, जिसमें बिग बॉस फेम अकासा सिंह भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ‘ब्रेस्ट बड़े होने की वजह से सुननी पड़ी डायरेक्टर की गंदी बातें’, Sayantani Ghosh का खुलासा

बता दें कि बिग बॉस में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने प्यार का इजहार किया था, जिस पर दोनों के परिवार ने अपनी मुहर भी लगा दी. बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हो गईं. इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे को अब भी अपना समय दे रहे हैं. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है. फैंस चाहते हैं कि जल्द ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाए.

error: Content is protected !!