MC Stan और Shalin के बीच हुआ प्यार, गले लगाते आए नजर

MC Stan Shalin Bhanot Hug Each Other In Latest Episode Of Bigg Boss 16: Bigg Boss 16 के घर में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं चलता। जी हां, सही पढ़ रही हैं। इस घर में पल भर में बदलते हैं रिश्ते और बिगड़ते हैं।

Thursday का एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहा। शो की शुरुआत में Shalin, MC Stan को Sorry बोलते नजर आए। इसके बाद MS Stan, Shiv से कहते दिखे कि Shalin ये सब कैमरे के लिए कर रहा है।

इसके बाद ताजा एपिसोड में आगे शालीन और टीना के बीच कहासुनी देखने को मिली। टीना की बात शालीन को पसंद नहीं आई और दोनों की बहस हो गई। शो में Ration Task देखने को मिला। टास्क शुरु होते ही घर में दो मेहमान नजर आए जिन्होंने घरवालों के कपड़े बाहर लाकर फेंकने शुरु कर दिए।

Read More: ‘लड़कों बिना नहीं रह पाती’, Sreejita ने Tina के खिलाफ उगला जहर

इस दौरान घर में Bigg Boss को आवाज देने वाले  Vijay Vikram Singh, Ankit Gupta की चिट्ठी लेकर आए और उनके सामने पढ़ने लगे। Task के नियम के मुताबिक अंकित को इस चिट्ठी पर अपना रिएक्शन नहीं देना था।

लेकिन आपको बता दें कि इस राउंड में तीन स्ट्राइक आ गए जिसकी वजह घरवालों ने राशन का एक बास्केट गंवा दिया। शो में आगे दिलचस्प मोड़ तब आया जब टास्क में एमसी स्टैन की चिट्ठी खुद बिग बॉस पढ़ने लगे। इस राउंड में तीन स्ट्राइक हो गईं जिससे राशन का एक और बास्केट चला गया।

Read Also: राजनीति के शिकार कुलदीप यादव लगे रोते हुए कैमरे में हुए कैद, हुआ भंडाफोड़

इसके बाद चिट्ठी सुनकर स्टैन भावुक हो गए और बाथरूम में जाकर रोने लगे। आगे तीसरा राउंड शुरु हुआ जिसमें मेहमानों ने स्टैचू गेम खेलना शुरू कर दिया। इस राउंड में दो स्ट्राइक हुए। इसके बाद शिव की चिट्ठी पढ़ी गई जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा भावुक हो गए।

बिग बॉस की Updates में आगे बता दें कि टास्क के अगले राउंड में भी तीन स्ट्राइक हो गए जिससे राशन का एक बास्केट और चला गया। टास्क के नए राउंड में घर के कैप्टन MC Stan को Archana और Priyanka की चिट्ठी से किसी एक को चुनने का ऑप्शन दिया गया, जिसके बाद स्टैन ने प्रियंका की चिट्ठी चुनी।

गौरतलब है कि स्टैन के इस फैसले पर अर्चना उनसे नाराज नजर आईं। इसके बाद शो में आगे बिग बॉस ने अर्चना को तोहफा देते हुए उनकी चिट्ठी खुद पढ़ी। साथ ही, उनकी तारीफ भी की। शो में आगे एमसी स्टैन और शालीन अपनी पुरानी लड़ाई को भुलाकर एक दूसरे से गले मिलते नजर आए।

error: Content is protected !!