गंदे कपड़ों में करीब आने से शर्मा रहा था पेंटर, Rakhi Sawant ने कंधे पर रख दिया हाथ

Mereko sharam nahi hai, says Rakhi Sawant to a painter who showed her his dirty, video viral: राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाती हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच वह बिल्कुल नॉर्मल तरीके से पेश आती हैं. जहां एक ओर कुछ सेलिब्रिटी फैंस के करीब जाना भी पसंद नहीं करते, लेकिन वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत अपने फैंस के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाती हैं. राखी सावंत कभी अपने फैंस के गले लगती हैं, तो कभी गरीब बच्चों की मदद भी करती हैं.

इस बार राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया है. दरअसल रोड़ पर राखी सावंत को देखकर एक पेंटर उनकी ओर गया. वह शख्स राखी सावंत के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता था, लेकिन उस शख्स के कपड़ों में रंग लगा हुआ था.

यह शख्स राखी के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता था. पहले राखी ने उससे बातचीत की. फिर शख्स ने अपने कपड़ों को दिखाते हुए कहा कि कहीं आपके कपड़े ना खराब हो जाएं. इस पर राखी ने उसे करीब आकर सेल्फी लेने को कहा.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

वह शख्स अभी फोन का कैमरा ऑन ही कर रहा था कि राखी ने कहा, “मरेको नहीं शरम आ रहा है… चल तेरे कंधे पर भी हाथ रखती हूं…” राखी का बर्ताव देख आस-पास खड़े लोग उनकी तारीफ करने लगे. ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty की प्रिंसेज का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस-15 में भी नजर आ चुकी हैं. राखी सावंत को सीजन-15 में उस वक्त लाया गया, जब शो की टीआरपी बुरी तरह गिर चुकी थी. राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के तौर पर अपने पति रितेश को लेकर पहुंचीं.

राखी सावंत ने ना सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाई, बल्कि उनकी वजह से शो को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड भी किया गया. राखी सावंत शो फिनाले के बेहद करीब आकर घर से बाहर निकलीं, लेकिन फैंस का जीत जीत गईं.

हाल ही में राखी सावंत ने पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया है. राखी सावंत ने बताया कि वह इसी साल बच्चे का प्लान कर रही थीं, लेकिन अब रितेश उनके साथ रहने को तैयार नहीं हैं. वह एक साल तक रितेश का इंतजार करेंगी.

सोर्स – Voompla

error: Content is protected !!