वक्त, पैसा, मूड सबकी बर्बादी है ये ‘5 Web Series’ गारंटी हमारी, भूलकर भी न देखें

Most Worst Web Series, Top 5 Most Bad Must Not To Watch Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर अब दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट के नाम पर बहुत कुछ परोसा जा रहा है. साल 2021 में करीब 400 फिल्में OTT पर रिलीज की गई थीं. मगर इन फिल्मों के कंटेंट इतने बेकार थे कि कुछ के तो नाम भी दर्शकों को याद नहीं होंगे. इन रिलीज फिल्मों में परोसा गया क्राइम, सस्पेंस, कॉमेडी और थ्रिलर कुछ भी दर्शकों को पसंद नहीं आया था. तो इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही पांच Web Series के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखना महापाप है. क्योंकि इन्हें देखकर आपका समय और मूड दोनों ही खराब होगा.

Naked

नेकेड (Naked)

नेकेड के निर्माता है विक्रम भट्ट. ये सीरीज एक मर्डर इनवेस्टिगेशन पर बेसड है. मगर जो बात गौर करने वाली है वो ये कि इस शो (Web Series) में क्राइम के नाम पर अश्लीलता भर दी गई है और कुछ नहीं. ये वेब सीरीज MX PLayer पर उपलब्ध है.

Rashbhari Web Series

रसभरी (Rasbhari)

रसभरी वेब शो (Web Series) में बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लीड रोल में है. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद ही गंदे रिव्यू दिए हैं. ये वेब शो अमेजॉन प्राइम पर है. इस शो में स्टूडेंट और टीचर के मध्य पनपने वाले अश्लील आकर्षण को दर्शाया गया है.

Betaal Web Series

बेताल (Betaal)

बेताल लॉकडाउन के वक्त रिलीज की गई थी. मगर ये वेब सीरीज (Web Series) इतनी बेकार थी कि इसे देखने के बाद दर्शकों का हॉरर नाम से भरोसा उठ गया था. ये फिल्म शाहरुख खान के बैनर तले बनी थी. यह वेब शो अभी भी नेटफ्लिक्स पर है.

She

शी (She)

शी वेब सीरीज (Web Series) की कहानी इम्तियाज अली ने लिखी है. इस फिल्म की कास्ट तो अच्छी है मगर कहानी रद्दी. ये वेब सीरीज इतनी अच्छी नहीं है कि आप इसके लिए अपना वक्त बर्बाद करें. यह वेब शो अभी भी नेटफ्लिक्स पर है.

द कसीनो (The Casino)

द कसीनो इस वक्त जी5 पर देख सकते हैं. मगर ये वेब सीरीज देखकर आपका सिर्फ समय बर्बाद होगा इसकी गारंटी हम ले सकते हैं.

error: Content is protected !!