गर्लफ्रेंड संग स्कूटी पर निकले Munawar Faruqui, फैंस बोले- अगले मोड़ पर कच्चा बादाम मिलेगा

लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला (Naazil) के साथ कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं. लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा के बीच दोस्ती हुई थी, जिसके बाद अंजलि अपना दिल उन्हें दे बैठी, लेकिन जैसे ही उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला, तो उन्होंने दूरी बना ली.

मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है, लेकिन वाइफ के साथ उनका मामला कोर्ट में है. मुनव्वर नाजिला से प्यार करते हैं और अब उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड स्वीकार कर चुके हैं. नाजिला ने खुद बताया था कि मुनव्वर के लॉकअप जाने से तीन महीने पहले ही दोनों ने प्यार का इजहार किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर फारूकी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को स्कूटी पर बैठाकर बाहर निकले हैं. इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ फैंस ने ये तक कह दिया कि मुनव्वर भाई ध्यान से… कहीं आगे कच्चा बादाम ना मिले. ये भी पढ़ें- Anjali Arora ने दुनिया के सामने लाया अपना BF Aakash, 5 हजार का क्या है सीन?

बता दें कि मुनव्वर फारूकी अपने बेटे के भविष्य को लेकर चिंता जता चुके हैं. मुनव्वर फारूकी ने खुद कहा था कि वह अपने बेटे को एक अच्छा इंसान बनाना चाहते हैं. हालांकि वाइफ को लेकर उन्होंने अब भी चुप्पी ही साध रखी है.

error: Content is protected !!