Lock Upp के बाद अब Bigg Boss में नजर आएंगे Munawar Faruqui!

लॉकअप (Lock Upp) का पहला सीजन अपने नाम कर चुके मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जल्द एक और बड़े रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं. मुनव्वर फारूकी के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि बिग बॉस शो उनके चहेते स्टैंडअप कॉमेडियन को ऑफर किया गया है. हालांकि ये ओटीटी फॉर्मेट के लिए है, जहां मुनव्वर को मोटी रकम भी ऑफर की गई है.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप में सभी का दिल जीता था. भले ही वह शारीरिक टास्क में कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने अपने दिमाग से ही सभी कंटेस्टेंट का खेल बिगाड़ दिया. मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 30 लाख रुपये, एक कार और विदेश का ट्रिप भी मिला है.

जब मुनव्वर लॉकअप में थे, तो उन्हें खतरों का खिलाड़ी 12 के लिए कंफर्म कर लिया गया था. इसके बाद बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ओटीटी के लिए भी अप्रोच किया है. हालांकि इसे लेकर मुनव्वर फारूकी का स्टैंड अब तक क्लीयर नहीं है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत साल 2021 में हुई थी, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं. इसके पहले सीजन को दिव्या अग्रवाल ने जीता था. फैंस का मानना है कि अगर मुनव्वर शो का हिस्सा बनते हैं, तो वह इसे भी जीतने की क्षमता रखते हैं.

गौरतलब है कि लॉकअप में मुनव्वर ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से अपनी दोस्ती काफी बढ़ा ली थी. अंजलि ने उन्हें शो में आई लव यू तक कह दिया था, जिसके बाद उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला. मुनव्वर ने बताया कि उनका डेढ़ साल का बच्चा भी है.

Munawar Faruqui wins Lockupp 1 Because of Kangana Ranaut

हालांकि मुनव्वर ने ये साफ कर दिया है कि वह वाइफ से अलग रहते हैं. मुनव्वर इन दिनों एक लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसे लॉकअप जीतने बाद मुनव्वर के साथ पार्टी में देखा गया है. मुनव्वर उन्हें प्यार से बब्बी बुलाते हैं.

error: Content is protected !!