Anjali Arora को फूटी आंख नहीं सुहा रही मुनव्वर की GF नाजिला, Video में सबूत

लॉकअप का पहला सीजन जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ वक्त बिता रह हैं. लॉकअप में रहते हुए मुनव्वर फारूकी ने कभी भी नाजिला (Nazila) का जिक्र नहीं किया, लेकिन शो जीतने के बाद वह हमेशा नाजिला के साथ ही दिख रहे हैं, जिससे अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) काफी चिढ़ गई हैं.

बता दें कि लॉकअप में अंजलि मन ही मन मुनव्वर फारूकी को प्यार कर बैठी थीं. इसके बाद उन्होंने मुनव्वर के सामने दिल की बात भी रखीं, लेकिन हर बार मुनव्वर अंजलि को इसका जवाब घुमाकर ही देते.

आखिरकार शो की होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर का भंडाफोड़ किया और बताया मुनव्वर शादीशुदा हैं, जिनका एक बेटा भी है. पहले तो अंजलि को जरा भी यकीन नहीं हुआ, लेकिन इसके बाद उन्होंने मुनव्वर से बातचीत तक कम कर ली. ये भी पढ़ें- Lockupp: अंजलि का गला घोंट देना चाहती थी मुनव्वर की गर्लफ्रैंड नाजिला, रोमांस देख होती थी जलन

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उन्होंने मुनव्वर को ही गेम से आउट कर दिया, जिसके बाद मुनव्वर ने कसम खा ली कि वह अंजलि को उनके दोस्तों से अलग करवाकर ही मानेंगे. अब अंजलि पार्टी में भी अलग-थलग ही नजर आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @munjali17

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अंजलि और नाजिला बिल्कुल करीब खड़ी हैं. अंजलि सॉन्ग पर डांस कर रही हैं, जबकि नाजिला उन्हें अजीब तरीक से घूर रही हैं. अंजलि ने भी उनकी ओर अपनी पीठ कर रखी है.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं और उनका 2 साल का बेटा भी है. फिलहाल वाइफ से उनका तलाक का केस चल रहा है. मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को प्यार से बब्बी बुलात हैं. लॉकअप में उन्होंने अपने मग पर भी यही नाम लिखा था, लेकिन कोई समझ नहीं सका कि बब्बी उनके बेटे का नाम है या किसी और का?

error: Content is protected !!