इनसे था Munawar Faruqui का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, वाइफ से छिपाई सच्चाई

Lock Upp: ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने सह-प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ एक करीबी रिश्ता बनाया. शो के दौरान दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल नजर आए. अंजलि को एक रात कंबल में लेटे हुए मुनव्वर को ‘आई लव यू’ बोलते हुए भी देखा गया था. इसके बाद शो की होस्ट कंगना ने मुनव्वर की सच्चाई सभी के सामने ला दी, जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. कंगना ने बताया कि मुनव्वर शादीशुदा हैं. साथ ही उनका बेटा भी है.

मुनव्वर ने लॉकअप में हमेशा बब्बी नाम का ही इस्तेमाल किया. इससे किसी को भी पता नहीं चला कि बब्बी उनके बेटे का नाम है या फिर गर्लफ्रेंड या वाइफ का.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

मुनव्वर ने शो में कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के नाम और पहचान का खुलासा नहीं किया. शो जीतने के बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट कीं.

मुनव्वर ने इस बारे में बताया, “मैं नाजिला को एक साल से जानता हूं और हम कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं. घर के अंदर की स्थिति नाजिल के बारे में बात करने के लिए सही नहीं थी. जैसा कि मैं शो के अंदर था और वह थी बाहर और मैं उस समय उसके साथ बाहरी दुनिया में नहीं था इसलिए मैंने उसकी पहचान प्रकट करने से परहेज किया.”

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

मुनव्वर फारूकी ने आगे कहा, “हमारे जीवन में हमारे विभिन्न पहलू हैं जिनके बारे में हम सुरक्षात्मक हैं. मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में सुरक्षात्मक होना गलत है हमारे चाहने वाले और जैसे ही मैं बाहर आया मैंने उसकी तस्वीर पोस्ट कर दी.”

error: Content is protected !!