Munawar Faruqui की अंजलि से लड़ाई, साथ काम करने से कर दिया मना

रियलिटी शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की दोस्ती सभी को काफी पसंद आई थी. ये दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदलने लगी थी. यहां तक कि अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर के सामने अपने प्यार का इजहार तक कर दिया था, लेकिन जब अंजलि को पता चला कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं, तो उनका दिल ही टूट गया.

लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी दुनिया के सामने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर आए. उनकी खूबसूरती को देखकर फैंस हैरान रह गए. कुछ फैंस ने नाजिला की खूबसूरती की तुलना अंजलि अरोड़ा से भी कर दी. फैंस ने नाजिला को मुनव्वर के लिए परफेक्ट बताया था.

एक पार्टी के दौरान जब अंजलि अरोड़ा और नाजिला आमने-सामने आए, तो दोनों ने एक-दूसरे से नजरें तक नहीं मिलाईं. सूत्रों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करती हैं. अब एक बड़ी खबर सामने आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MUNJALI (@munjali____2022)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर फारूकी ने एक बड़ा ऑफर सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया है, क्योंकि उन्हें अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने को कहा गया था. मुनव्वर ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया है. ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर Tejasswi Prakash के साथ Karan ने की ऐसी हरकत, हुए ट्रोल

हालांकि इसकी वजह आधिकारिक तौर पर नहीं बताई गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर ने नाजिला की वजह से ही अंजलि के साथ काम करने को इनकार किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

एक वक्त ऐसा था जब फैंस सोशल मीडिया पर मुनांजलि का हैशटैग चला रहे थे, लेकिन अब इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं रहा है. दोनों एक-दूसरे के साथ काम तक नहीं करना चाहते हैं, जिसने फैंस को काफी निराश कर दिया है.

error: Content is protected !!