गर्लफ्रेंड संग वाइफ और बेटे से मिलेंगे Munawar Faruqui, डेढ़ साल से अलग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप जीतने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब खुलकर अपने बेटे के बारे में बात कर रहे हैं. शो के दौरान उनकी पत्नी और बेटे के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद, कंगना ने उनसे पूछा कि क्या यह एक वास्तविक तस्वीर है और अगर वह शादीशुदा हैं, तो उस समय उन्होंने अपनी सच्चाई क्यों नहीं बताई. मुनव्वर ने शो से लौटने के बाद कहा बै कि अब वह बहुत जल्द अपने बेटे से मिलेंगे.

जब मुनव्वर को लॉकअप में वाइफ और बेटे की तस्वीर दिखाई गई, तो उन्होंने कहा था, “मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. सोशल मीडिया पर नहीं, लॉक अप जैसे प्लेटफॉर्म पर नहीं. यह ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में मैं बात करना चाहता हूं.” उन्होंने स्वीकार किया कि यह वास्तव में उनकी तस्वीर थी. मुनव्वर ने कहा, ‘मैं कुछ छिपा नहीं रहा हूं, लेकिन हम पिछले डेढ़ साल से अलग हैं. कोर्ट की चीज हो रही है और मैं उस पर चर्चा नहीं करना चाहता.”

ये भी पढ़ें- इनसे था Munawar Faruqui का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, वाइफ से छिपाई सच्चाई

अब एक इंटरव्यू में मुनव्वर ने कहा है, “मैं बहुत जल्द अपने बेटे से मिलने जा रहा हूं. मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं हमेशा उसे एक बेहतर जिंदगी देने के बारे में सोचता हूं और उसे अपने सभी सपनों को हासिल करने में सक्षम होना चाहिए. मैं चाहता हूं कि वह एक अच्छा इंसान और एक बेहतर इंसान बने. मैं यह भी चाहता हूं कि उसके करीबी लोग भी सुरक्षित रहें और वह एक अच्छा इंसान बने. मैं उसे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता हूं. मैं उसे दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता हूं. मैं हमेशा उसके लिए वहां रहना चाहता हूं.”

उन्होंने कहा, “हां, मैं शो में अपने अतीत के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन साथ ही मुझे एहसास हुआ कि मैं इसे भी किसी से छिपाना नहीं चाहता. हम सभी के साथ ऐसा होता है कि जब हम जीवन में कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे होते हैं, तो हम एक बार में एक से निपटने की कोशिश करते हैं. हर किसी का अपना अतीत होता है और अब जब मैं एक जाना-पहचाना चेहरा हूं और मुझे सेलिब्रिटी का टैग दिया गया है, तो मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करनी होगी और यह अब व्यक्तिगत नहीं है. है कुछ जिंदगी के पुराने किससे लेकिन आगे बढ़ना है जिंदगी का नाम.

error: Content is protected !!