Lock Upp के बाद लाइव आए Munawar Faruqui, अंजलि को बताया ***

लॉकअप का पहला सीजन जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) काफी बिजी हैं. वह अपनी जीत को दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं, जिसके बाद उन्हें अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ना है. लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी सभी के सामने ला दिया है.

एक वक्त ऐसा था, जब लॉकअप में अंजलि और मुनव्वर की दोस्ती काफी मशहूर थी. यहां तक कि अंजलि ने मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया था, लेकिन इसके बाद मुनव्वर की असलियत सभी के सामने आ गई.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. इससे अंजलि को काफी बुरा लगा और उन्होंने वहीं से मुनव्वर से दूरी बना ली. यहां तक कि एक टास्क के दौरान अंजलि ने ही मुनव्वर को टिकट टू फिनाले से बाहर करवा दिया.

लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी पहली बार फैंस के बीच आए. जब उनसे अंजलि के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘अंजलि बहुत अच्छी लड़की है. बहुत अच्छी दोस्त है और हम लोगों का बॉन्ड भी बहुत अच्छा था. हम लोगों ने गेम भी बढ़िया से खेला. मैं चाहता हूं कि उसे खूब सारा काम मिले…उसके पास वैसे भी बहुत सारा काम है..वह बोलती थी कि अभी उसके 10-12 म्यूजिक वीडियो आने वाले हैं बड़े-बड़े स्टार्स के साथ. तो मैं चाहता हूं कि वह भी अच्छा करे. शो से पहले ही वह बहुत नाम कमा चुकी थी.’

Anjali Arora

बता दें कि अंजलि अरोड़ा लॉकअप की सेकेंड रनर-अप रही थीं, जबकि दूसरे पायदान पर पायल रोहतगी रहीं. कुछ लोगों का मानना है कि मेकर्स सीजन की विनर किसी फीमेल कंटेस्टेंट को बनाना चाहते थे, लेकिन मुनव्वर ने इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया.

error: Content is protected !!