Munawar Faruqui बने Lock Upp विनर, अंजलि अरोड़ा को हाथ लगे सिर्फ ‘कच्चे बादाम’

Lock Upp: लॉकअप का पहला सीजन आखिरकार समाप्त हो चुका है. फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेताब थे. आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के मुताबिक मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस शो को अपने ना कर लिया है. नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी गिफ्त के तौर पर मिली है.

फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस दी. कंगना रनौत फिनाले के दिन बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. खास बात ये रही कि शिवम शर्मा के साथ डांस के लिए खुदा सारा खान आईं. ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

इस सीनज शिवम शर्मा ने सारा के साथ लव एंगल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन सारा ने उन्हें हमेशा खुद से दूर ही रखा. हालांकि शो से बाहर जाने के बाद सारा ने शिवम को एक अच्छा इंसान बताया था. शिवम लॉकअप के पहले फाइनलिस्ट भी बने थे.

वहीं बात अगर मुनव्वर फारूकी की करें, तो स्टैंडअप कॉमेडी से अपनी पहचान बनाने वाले मुनव्वर इस शो में अपनी चतुराई के लिए जाने गए. मुनव्वर ने कई हफ्ते सिर्फ बीमारी में ही गुजारे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना दिमाग चलाकर कई टास्क जीते. सांप-सीढ़ी का टास्क शायद ही कोई भूल सके.

मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप में अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी जोड़ी बनाई. अंजलि उनके प्रति इतना आकर्षित हो चुकी थीं कि उन्होंने मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया था, लेकिन इसके बाद उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला, जिससे अंजलि का दिल टूट गया.

error: Content is protected !!