वाइफ से डेढ़ साल का बच्चा, गर्लफ्रेंड से खुलेआम इश्क फरमा रहे Munawar Faruqui

Munawar Faruqui writes poem for girlfriend Nazila: लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ खुलेआम इजहार-ए-मोहब्बत करते नजर आ रहे हैं. लॉकअप में मुनव्वर ने इस बात को भी छिपाया कि वह शादीशुदा हैं और एक बेटे के पिता भी हैं, लेकिन शो जीतने के बाद अब उन्होंने ना सिर्फ वाइफ, बेटे, बल्कि गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में भी खुलकर बात की है.

मुनव्वर आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं. कभी वह नाजिला के साथ मूवी देखने गए, तो कभी पार्टी को एन्जॉय किया. हाल ही में उन्होंने नाजिला के लिए एक शायरी भी लिखी है.

मुनव्वर फारूकी ने नाजिला का साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अब नहीं है हम चिरागों के मोहताज, उसमें आंखें महफिलें रोशन करती हैं. मैं किताब फिर से आलमरी में रख आया हूं, सुना है वो बा-कमल इंसान पड़ी है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

याद दिला दें कि मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप में अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाई थीं. अंजलि ने उन्हें आई लव यू तक कह दिया था, लेकिन इसके बाद शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुनव्वर के शादीशुदा होने का खुलास किया, जिससे अंजलि को काफी धक्का लगा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

यहां से अंजलि ने मुनव्वर के साथ बात तक करनी कम कर दी थी. हालांकि सिर्फ गेम के लिए दोनों ने बातचीत जारी रखी, लेकिन अंजलि ने मौका पाते ही मुनव्वर को टिकट टू फिनाले सा आउट कर दिया था. ये भी पढ़ें- कम उम्र के 11 लड़कों के साथ थे Nisha Rawal के रिश्ते, Karan Mehra का खुलासा

error: Content is protected !!