जन्मदिन पर Tejasswi Prakash के साथ Karan ने की ऐसी हरकत, हुए ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने 28वें जन्मदिन का जश्न मनाने में जुटी हुई हैं. वहीँ जब बीतें दिन तेजस्वी और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तब से ही फैंस तेजस्वी के इस बर्थडे को स्पेशल होने के कयास लगा रहे थे. वहीँ अब सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में नज़र आ रहा है कि दोनों सेलेब्रिटी कपल इस गोवा में बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस वीडियो के इंटरनेट पर छाते ही फैंस भी खुश नज़र आएं, लेकिन कुछ लोग तेजस्वी को ट्रोल करने के साथ ही उन्हें एक टैग भी दे दिया. तो आइये जानते हैं.

तेजस्वी प्रकाश हुईं ट्रोल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में तेजस्वी प्रकाश  मीडिया के कैमरों को देखते ही  प्रकाश करण कुंद्रा की गोद में बैठ कर बच्चों की तरह चिल्लाने लगती हैं, जिसके बाद लोग उनका रिएक्शन देखकर ट्रोल करने लगे हैं. जहाँ एक यूज़र ने कमेंट किया कि  “हमेशा छोटी बच्ची बनी रहती हो’ वहीँ दूसरे ने लिखा कि ” इनका शो ऑफ कभी खत्म नहीं होने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा की ” लोगों के सामने कैसे बिहेव करना ये पता होना चाहिए, अब आप बच्चे नहीं हो.” वहीँ एक लेटेस्ट वीडियो को देख सभी तेजस्वी प्रकाश को अटेंशन सीकर का टैग भी देने लगे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


बॉलीवुड डेब्यू जल्द

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों कलर्स चैनल के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीँ बॉलीवुड गलियारे में चर्चा है कि तेजस्वी प्रकाश फिल्म इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल 2 में  बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ अपने डेब्यू कर सकती है. इसके साथ ही वह झलक दिखला जा के नए सीजन में भी नज़र आ सकती हैं.

काटा अश्लील केक

निया शर्मा के तर्ज पर करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी प्रकाश को पेनिस केके गिफ्ट किया है बर्थडे. जिसकी तस्वीरें उन्होंने पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की फिर हटा दीं. फैंस को उनका ये अंदाज बिल्कुल नहीं पसंद आया और उन्होंने दोनों को खरी-खोटी सुना दी.

error: Content is protected !!