Naagin ने Tejasswi Prakash को बनाया बिग बॉस विनर! एकता कपूर ने बताई पावर

Naagin 6, Ekta Kapoor opens up about Naagin 6, why she cast Tejasswi Prakash: बिग बॉस-15 को तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम किया है. जब तेजस्वी बिग बॉस में थीं, तो उन्हें एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस शो नागिन-6 (Naagin 6) के लिए साइन किया गया. फिनाले के दिन खुद शो के होस्ट सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया, कि तेजस्वी अपनी नागिन होंगी.

जब तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस का विजेता चुना गया, तो कुछ फैंस इससे भड़क गए. लोगों ने मेकर्स पर इल्जाम तक लगा दिया. लोगों ने कहा कि नागिन शो की वजह से ही तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस जिताया गया है, ताकि एक मशहूर और बिग बॉस विनर जैसी पर्सनैलिटी इस शो की टीआरपी बढ़ाए.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

आखिरकार नागिन-6 की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एकता कपूर ने कहा है कि उनके पास तेजस्वी को शो जिताने की कोई पावर ही नहीं थी. एकता कपूर ने इस बारे में खुलकर बात की है. ये भी पढ़ें- तो क्या Simba Nagpal की वजह से Naagin-6 को मना नहीं कर पाईं Tejasswi? रिश्ते पर खुलासा

एकता कपूर ने कहा, “मैंने तेजस्वी को बिग बॉस के पहले देखा था. मुझे वो काफी पसंद आई. मुझे तेजस्वी कैरेक्टर के लिए बेस्ट लगीं, जिसके बाद मैंने उनके मैनेजर से बात की. तेजस्वी ने आश्वासन दिया कि वो शो करेंगी, जिसके बाद मैंने उसे साइन कर लिया.”

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश की क्यूटनेस फैंस को काफी पसंद आई थी. एकता कपूर भी उनमें टैलेंट देखती हैं. एकता कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि तेजस्वी बहुत अट्रैक्टिव यंग गर्ल है. उसकी आंखों में कुछ बात है, जिसकी वजह से मुझे बस उसे कास्ट करना था.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

जब एकता कपूर से उन आरोपों को लेकर बात की गई, जिसमें फैंस का मानना है कि नागिन की वजह से तेजस्वी को बिग बॉस विनर बनाया गया है. इस पर एकता कपूर ने कहा, “तेजस्वी लोगों की प्यारी हैं और उन्हें जनता का प्यार मिला है. मेरे पास कोई खास पावर नहीं है.”

error: Content is protected !!