शनिवार के मौके पर Tejasswi-Simba ने कही दिल की बात, शो में आएगी ट्विस्ट

कूँNaagin 6 March 12 Written Update: कलर्स के पॉपुलर शो नागिन 6 (Naagin 6) के लेटेस्ट एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला है. ये एपिसोड काफी मामलों में फिल्मी रहा है. हालांकि इसका अंदाजा तो शो का प्रोमो देखकर ही हो गया था. मगर प्रोमों और एपिसोड में जमीन-आसमान का अंतर था. जी हां, लड़ने झगड़ने के बजाए ऋषभ (Simba Nagpal) और प्रथा (Tejasswi Prakash) रोमांटिक होते हुए नजर आए. तो चलिए आपको बताते हैं कि ताजा एपिसोड में क्या-क्या हुआ.

सुहागरात पर किया डांस

दरअसल, हर सीजन की ही तरह शेष नागिन बनी प्रथा की शादी होनी रितेश के साथ थी. मगर उनकी शादी हो गयी ऋषभ से. दोनों के न चाहते हुए भी भगवान शिव ने दोनों का गठबंधन करा दिया. ऐसे में सुहागरात के दिन प्रथा और ऋषभ को निद्रा जहर वाला दूध दे देती है. हालांकि ऋषभ को प्रथा पर शक हो रहा है इसलिए वो थोड़ा सा दूध प्रथा को भी पीने को कहता है. (Naagin 6)

ये दूध पीने के बाद दोनों ही नशे में आ जाते हैं. दोनों इसके बाद बॉलीवुड सॉन्ग हम्मा-हम्मा पर नाचते हुए नजर आते हैं. नशे के दौरान ही दोनों एक-दूसरे से बताते हैं कि उन्हें ये शादी नहीं करनी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

रीम की जान बचाई प्रथा ने

प्रथा और रिषभ की शादी से टूट चुकी रीम मुंह दिखाई के रस्म के वक्त खुद को खत्म करने की कोशिश करती है. मगर तभी प्रथा अपनी शक्तियों को इस्तेमाल करके उसे बचा लेती है. हर बार की ही तरह उसके नागिन अवतार का किसी को पता भी नहीं लगता है.

शो में ट्विस्ट ये दिया गया है कि महक चहल जो कि प्रथा कि बड़ी बहन है. वो उसे बताती है कि ऋषभ का बाप ललित गुजराल अभी भी जिंदा है. जिसके बाद ऋषभ भी अपने बाप को तलाशने के लिए जी जान लगाता हुआ नजर आएगा. ऐसे में पुलिस और शेष नागिन दोनों को ही ललित गुजराल की तलाश है. देखना ये होगा कि क्या गुजराल के मिलते ही प्रथा कि पोल खुलती है कि नहीं?

ये भी पढ़ें : Tejasswi Prakash से जल्द शादी करेंगे Karan Kundrra, वेडिंग कार्ड वायरल!

error: Content is protected !!