बिग बॉस के बाद Tejasswi से रिश्ता तोड़ना चाहते थे Karan, इसलिए थे नाराज

Naagin 6 Star Tejasswi Prakash Reveals Karan Kundrra Was Upset With Her For Not Taking A Break After BB 15.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), वर्तमान में नागिन 6 में दिखाई दे रही हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने खुलासा किया है कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बिग बॉस 15 की समाप्ति के ठीक बाद एकता कपूर शो की शूटिंग शुरू करने के लिए उनसे बहुत नाराज थे. एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने कहा कि करण छुट्टी पर जाना चाहता था, लेकिन काम के कमिटमेंट्स के कारण मैं उसके साथ छुट्टी नहीं मना सकी इस वजह से ही वो नाराज हो गया.

तेजस्वी आगे कहती हैं कि, “करण कुंद्रा चाहता था कि हम छुट्टी पर जाएं. एक तरफ वो मुझसे बहुत नाराज था कि मैंने शो खत्म होने के बाद ही दूसरा काम पकड़ लिया. साथ ही वो बहुत खुश था कि मैं बालाजी के साथ एक शो कर रही थी क्योंकि उसने इतना काम किया है बालाजी के साथ.” इंटरव्यू में तेजस्वी ने आगे कहा कि वह छुट्टी पर जाने के बजाय काम पर जाना पसंद करेंगी.

तेजस्वी प्रकाश ने यह भी कहा कि उन्हें बिग बॉस 15 की जीत का जश्न मनाने का समय नहीं मिला. उन्हें लगता है कि उनके प्रशंसकों ने उन्हें इतना प्यार दिया है. इस वजह से ही वो बिग बॉस की विजेता बन पाईं.

जिसके बाद तेजा ने ये फैसला किया कि अब वो नागिन 6 में अपने काम से उन्हें (फैंस) और भी प्यार देंगी.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच का रिश्ता सभी को पसंद आ रहा है. दोनों की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन सेलेब्स होने की वजह से दोनों कई दफा ट्रोल भी किया जाता है.

तेजरन के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे वास्तविक दुनिया में एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने पर ध्यान दे रहे हैं. नागिन 6 की अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि समय बताएगा, आपको पता चल जाएगा कि क्या लिखा है, हम सिर्फ सकारात्मक हैं. हम बहुत प्यार में हैं, (हाहा), यह कहना बहुत अजीब है इंटरव्यू में जोर से, मैं कभी किसी अभिनेता के साथ नहीं रहा, मेरे लिए यह पहली बार है (हंसते हुए). यह अच्छा और मजबूत हो रहा है, हम दोनों भविष्य में बहुत सकारात्मक हैं, अभी के लिए, हम दोनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं. ”

आपको बता दें कि हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का म्यूजिक वीडियो ‘रुला देता है’ इंटरनेट पर रिलीज हुआ है और उम्मीद के मुताबिक दर्शक इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. इसके बाद फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर अक्सर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Source: Oneindia

error: Content is protected !!