Naagin 6 में Tejasswi Prakash आएंगी नजर, जानिए कौन-कौन निभाएंगे किरदार

Naagin 6, Tejasswi Prakash is the new Naagin, Know about full cast: टेलीविजन शो ‘नागिन’ की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. यही वजह है कि इसके प्रत्येक सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया. इसी वजह से अब नागिन का एक नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. कलर्स टीवी ने नागिन 6 (Naagin 6) का टीजर रिलीज कर दिया है.

इसके साथ नागिन 6 में कौन-कौन से अभिनेता काम करेंगे, इससे भी पर्दा उठ चुका है. आइए जानते हैं, उन अभिनेताओं के बारे में जो कि नागिन 6 में नजर आने वाले हैं.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

बिग बॉस 15 से तेजस्वी प्रकाश ने काफी लोकप्रियता बटोरी जिसे देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें नागिन 6 में कास्ट करने का फैसला लिया है.

simba nagpal
simba nagpal

सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal)

जहां एक तरफ तेजस्वी प्रकाश नागिन का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं सिम्बा नागपाल नाग के किरदार में नज़र आएंगे.

Mouni Roy
Mouni Roy

मौनी रॉय (Mouni Roy)

हाल ही में दुल्हन बनी मौनी रॉय नागिन के शुरुआती एपिसोड में अपनी दमदार एंट्री कर सकती हैं. मॉनी रॉय इससे पहले भी नागिन में नजर आ चुकी हैं.

sudha chandran
sudha chandran

सुधा चंद्रन (Sudha Chandran)

सुधा चंद्रन ने मौनी रॉय के साथ नागिन के कई सीजन में काम किया है. और वह इस सीजन में भी मौनी रॉय के साथ नागिन 6 में नजर आएंगी.

Sidhant Gupta
Sidhant Gupta

सिद्धांत गुप्ता (Sidhant Gupta)

जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत गुप्ता भी इस शो में लीड किरदार निभाने वाले हैं. हालांकि इस बात को लेकर मेकर्स ने हामी नहीं भरी है.

Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia

उर्वशी ढोकलिया (Urvashi Dholakia)

आपको एकता कपूर की ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी ढोकलिया ने पिछले 4 सालों से टेलीविजन से ब्रेक लिया था. अब वे नागिन 6 के साथ वापसी करने वाली हैं. ये भी पढ़ें- कोई बच्चा ‘आंटी’ कहे, तो मुझे दिक्कत… अपनी ही बातों में फंसी Tejasswi Prakash

 Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

टीवी के मशहूर अभिनेता शाहीर शेख का भी नाम नागिन 6 के साथ जोड़ा जा रहा है. यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे नागिन में लीड रोल निभा सकते हैं. हालांकि इस बात पर शाहीर ने स्वयं कोई जानकारी नहीं दी है.

सोर्स- टेलीचक्कर

error: Content is protected !!