Tejasswi Prakash के ‘मंगेतर’ का एक्सीडेंट, शूटिंग के दौरान घायल

Naagin 6, Tejasswi Prakash reel life Ashish Trivedi gets injured while shooting for a scene: बिग बॉस-15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फिलहाल नागिन 6 (Naagin 6) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस शो में तेजस्वी प्रकाश ‘प्रथा’ का किरदार निभा रही हैं, जिसमें उनके लिए काफी बुरी खबर आई है. तेजस्वी प्रकाश के रील लाइफ ब्वॉयफ्रेंड मयंक यानी आशीष त्रिवेदी (Ashish Trivedi) चोटिल हो गए.

आशीष को शूटिंग के दौरान चोट लगई है, जिससे फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. आशीष एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उनके कंधे पर चोट आ गई. अभी यह साफ नहीं हुआ है कि आशीष चोट की वजह से कितने दिनों तक शो से बाहर रहेंगे.

आशीष त्रिवेदी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कंधे की एक फोटो तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, “कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता है. ये है जो मुझे ‘नागिन 6’ के एक सीन की शूटिंग के दौरान मिला.”

Ashish Trivedi
Ashish Trivedi

आशीष ने ई-टाइम्स को बताया, “हम एक सीन के लिए शूट कर रहे थे, जहां मेरे को-एक्टर को मुझे धक्का देना होता है. जब वह मुझे धक्का दे रहे थे तो हमें जो माइक लगाया हुआ था, वो बीच में आ गया। इससे मुझे चोट लग गई.”

बता दें कि आशीष तेजस्वी के सिर्फ रील लाइफ ब्वॉयफ्रेंड हैं. रियल लाइफ में करण कुंद्रा ही तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड हैं, जिनसे तेजस्वी प्रकाश की नजदीकिया बिग बॉस-15 के दौरान बढ़ गई थीं. बिग बॉस में ही दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज भी किया था. ये भी पढ़ें- तलाक के बाद 20 साल की Avneet Kaur संग इश्क लड़ा रहे हैं Nawazuddin Siddiqui

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी और करण का परिवार दोनों की शादी के लिए राजी है. करण के पिता तेजस्वी को परिवार का दिल बता चुके हैं. बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश अब भी करण कुंद्रा से वक्त मिलने पर मिलती हैं. अक्सर दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है. फैंस जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं. हालांकि यह कब तक मुमकिन होगा, फिलहाल इसे लेकर दोनों ने चुप्पी साध रखी है.

error: Content is protected !!