Naagin 6 के मेकर्स ने लुटा दिए पैसे, Tejasswi Prakash को मिल रही मोटी सैलरी

Naagin 6: Tejasswi Prakashs Per Episode Fees: बिग बॉस-15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अब बड़ी स्टार बन चुकी है. यही वजह है कि उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर किया जा रहा है. बिग बॉस खत्म होने से पहले ही एकता कपूर ने उन्हें नागिन 6 (Naagin 6) शो के लिए साइन कर लिया था, जिसके बाद सभी फैंस तेजस्वी प्रकाश की फीस जानने के लिए बेताब हैं. तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस में प्रति सप्ताह 10 लाख रुपये मिले थे, जबकि शो जीतने पर उन्हें 40 लाख रुपये मिले. नागिन 6 के लिए तेजस्वी प्रकाश को मोटी रकम दी गई है.

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश को नागिन के एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये सैलरी मिल रही है. वह नागिन में इस वक्त सबसे महंगी कलाकार हैं, जबकि सिंबा नागपाल को 1 लाख रुपये मिल रहे हैं. तेजस्वी की मोटी सैलरी की असल वजह उनका हालिया बिग बॉस विनर होना है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बिग बॉस में फैंस ने तेजस्वी को काफी पसंद किया. तेजस्वी ने इस शो में करण कुंद्रा के साथ अपनी जोड़ी बनाई और शो के अंत तक दोनों एक-दूसरे के बनकर रहे. शो के दौरान दोनों ने अपने परिवार से शादी की इजाजत मांगी.

करण के पिता ने तेजस्वी को परिवार का दिल बता दिया, जबकि तेजस्वी के पिता ने करण से साथ मिलकर बैठने की बात कही थी, जिससे साफ हो गया था कि दोनों परिवार शादी के लिए सहमत हैं. ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने Ritesh को Valentines पर दिया तलाक, तोड़ी तीन साल की शादी

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बिग बॉस खत्म होने के बाद तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हो गईं, लेकिन अब भी वह करण कुंद्रा के साथ देखी जा रही हैं. इससे साफ है कि दोनों का रिश्ता सच्चा है. बिग बॉस शो के लिए दोनों ने कोई फेक रिलेशन नहीं बनाया. तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस से करीब 2 करोड़ 20 लाख रुपये मिले हैं, जबकि नागिन 6 के जरिए उन्हें मोटी कमाई होने जा रही है. तेजस्वी इससे पहले भी कुछ सीरियल में काम कर चुकी हैं.

error: Content is protected !!