तो क्या Simba Nagpal की वजह से Naagin-6 को मना नहीं कर पाईं Tejasswi? रिश्ते पर खुलासा

Naagin 6, Three Ex Bigg Boss Contestant Simba Nagpal, Tejasswi Prakash, Mahek Chahal recent Interview: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लाइफ इन दिनों सुर्खियों में है. इन्हीं सुर्खियों की बीच ही उन्होंने अपने टीवी शो नागिन 6 (Naagin 6) की शूटिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें कि शो 12 फरवरी से ऑन -एयर होगा. नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और महक चहल (Mahek Chahal) भी दिखाई देंगी.

अभी हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त जब एक्टर सिंबा नागपाल(Simba Nagpal) से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ काम करने के विषय पर पूछा गया तो उन्होंने इसे एक अद्भुत अनुभव का टैग दिया. सिंबा ने कहा कि तेजस्वी एक प्रोफेशनल हैं. उनके साथ शूटिंग करके मजा आया. मैं उनके साथ काम करके खुश हूं.

तेजस्वी अपने काम के प्रति मेहनती हैं. साथ ही वो मेरे से सीनियर भी हैं. इसलिए मुझे यकीन है कि मुझे उनसे सीखने को मिलेगा बहुत कुछ. ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने Akshay Kumar का सरेआम उड़ाया मजाक, दोस्ती में आई दरार

तो वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कहती हैं कि एकता कपूर के शो का हिस्सा बनना बड़ी बात है. साथ ही तेजस्वी ने कहा है कि मैं एकता कपूर (Ekta Kapoor) की हमेशा से ही बहुत बड़ी फैन रही हूं. ऐसे में उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात है मेरे लिए.

इस शो के लिए मना करना का मेरे पास कोई भी कारण नहीं था. साथ ही इसका हिस्सा बनना आश्चर्यजनक है. साथ ही मुझे हमेशा से ही अपने कंफर्ट जोन से हटकर कुछ करने के था. ऐसे में मेरा ये रोल पहले किए गए सारे रोल से एकदम अलग है.

Mehak Chahal

तो वहीं शो में दूसरी नागिन बनी महक चहल (Mehak Chahal) कहती हैं कि वो इस बार नागिन-6 के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं. क्योंकि जब हम बच्चे थे तो हर किसी का मन करता था कि स्पाइडर-मैन बन जाए या फिर सुपरमैन. ऐसे में सुपरवुमैन बनना मेरे लिए काफी बड़ी बात है. यही वजह है कि मैंने नागिन 6 के लिए हां कर दी.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!