इन अदाकाराओं ने ठुकराया था Naagin 6, अब Tejasswi का फेम देख हो रही है जलन

Naagin 6 TV actresses rejected Tejasswi’s Prakash role in Ekta Kapoor: नागिन-6 सीजन में लीड रोल के किरदार में हैं तेजस्वी प्रकाश. इनको इनके किरदार प्रथा के लिए काफी ज्यादा सुर्खियां भी मिल रही हैं. एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के अपोजिट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को कास्ट किया है. दोनों की ही केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसन्द आ रही है. लेकिन क्या आपको पता है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इस शो (Naagin 6) के लिए पहली पसन्द नहीं थीं. उनसे पहले कई टीवी एक्ट्रेसस को उनका किरदार ऑफर किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

इस मीडिया रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में ही बताने जा रहे हैं जिन्होंने शो (Naagin 6) को लात मारकर अपने करियर के लिए अच्छा नहीं किया. तो चलिए देखते हैं इन एक्ट्रेसस की लिस्ट-

Helly Shah Naagin 6
Helly Shah

हेली शाह (Helly Shah)

हेली शाह इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. इन्होंने एकता के शो इस लिए न कर दिया था क्योंकि पंजाबी सिंगर काका के साथ इन्होंने पहले ही इक कहानी साइन कर ली थी.

Mahira Sharma Naagin 6

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

माहिरा शर्मा को एकता कपूर ने नागिन-6 के लिए कास्ट करने के लिए कॉल किया था. मगर ऑडिशन के दौरान माहिरा ने ये कहकर छोड़ दिया कि नो इस किरदार के लिए सही नहीं हैं.

Naagin 6
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

सबसे हैरान करने वाला अगर कोई नाम है तो वो है शहनाज गिल का. शहनाज गिल को प्रथा के रोल के लिए अप्रोच किया गया था. मगर उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो टीवी से अभी ब्रेक लेना चाहती हैं इसलिए वो अभी शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं.

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

सुरभि चंदना को भी प्रथा के किरदार के लिए कॉल किया गया था. मगर सुरभि की डिमांड सैलरी को लेकर काफी ज्यादा थी. जिस वजह से उन्हें मेकर्स ने निकाल दिया.

Alisha Panwar
Alisha Panwar

अलीशा पंवार (Alisha Panwar)

अलीशा पंवार को भी इस रोल के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था. मगर इस बार अलीशा ने खुद ही शो करने से मना कर दिया था. उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात की कहीं भी पुष्टि नहीं होती है.

ये भी पढ़ें- कमरे में शर्मनाक हरकत करती थीं Poonam Pandey, आधी रात पिता ने रंगे हाथों पकड़ा

 

error: Content is protected !!