Categories: Big BossEntertainment

Bigg Boss 16: तस्लीमा बानो उर्फ गौरी नागौरी जिद से बनी ‘नचनिया’, इंडियन शकीरा बोलते हैं ठरकी छोरे

कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द शुरू हो गया है. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान नए सीजन के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाया तो इसमें एक नाम चौकान्नें वाला है, यह नाम है गौरी नागौरी का. नागौर जिले के मेड़ता शहर की रहने वाली तस्लीमा बानो पूरे देश में गौरी नागौरी के नाम से पहचानी जाती है. उनके डांस मूव्स की वजह से उन्हें इंडियन शकीरा भी कहा जाता है. तस्लीमा बानो उर्फ गौरी नागौरी में संघर्ष की कहानी भी बेहद रौचक है.

बिग बॉस 16 में एंट्री के साथ ही हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गौरी नागौरी बतौर कंटेस्टेंट सलमान के साथ कमर तोड़ डांस कर तहलका मचा दिया. नागौर की गौरी नागौरी ने शो में अपनी एंट्री के साथ ही उन्होंने स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दी गौरी का डांस देख सलमान भी उन पर फिदा हो गए.

बिग बॉस सीजन-16 की शुरुआत में नागौर की गौरी नागौरी की एंट्री के बाद एक्साइटमेंट लेवल और हाई हो गया। एंट्री के साथ ही गौरी नागौरी ने सलमान खान के साथ कमर तोड़ डांस कर तहलका मचा दिया. नागौरी नागौरी ने “गौरी नाचे नागौरी नाचे” गाने पर यह डांस किया.

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता शहर की रहने वाली तस्लीमा बानो पूरे देश में गौरी नागौरी के नाम से पहचानी जाती है गौरी नागौरी की पढाई कक्षा 9 तक हुई है, लेकिन उन्होंने अपनी शिक्षा का अपने को अपने कर्म के आड़े नहीं आने दिया उनके डांस मूव्स की वजह से उन्हें इंडियन शकीरा भी कहा जाता है. तस्लीमा बानो उर्फ गौरी नागौरी में संघर्ष की कहानी भी बेहद रौचक है.

डांस को पैशन बनाने वाली गौरी गौरी नागौरी उर्फ तस्लीमा बानो अपने बोल्ड डांस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. तस्लीमा बानो के गौरी नागौरी बनने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. तस्लीमा का गौरी नागौरी नाम उनके फेमस हुए एक गाने से ही पड़ा गाने का टाइटल गौरी नाचे, नागौरी नाचे था, जिसे एक ही दिन में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था. इसके बाद गौरी नागौरी सोशल मीडिया की स्टार बन गई.

गौरी नागौर की बहन यास्मीन ने बताया कि तस्लीमा की प्रसिद्धि के आधार पर कांटेक्ट किया. साथ ही उन्होनें बताया कि लोगो ने पहले तस्लीमा के डांस को अश्लील बताया लोगों द्वारा ताने कसे गये, लेकिन गौरी नागौरी ने समाज व लोगो की बिना परवाह इस मुकाम को हासिल किया.

गौरी नागोरी की बहन यासमीन ने बताया जब तस्लीमा ने डांस शुरू किया. तब उनकी मां ने उनका विरोध किया, लेकिन पिता की सहायता से गोरी नागोरी ने डांस को अपना कर्म बना लिया जब गौरी नागोरी के पिता का इंतकाल होने के बाद गोरी नागोरी ने डांस को अलविदा कह दिया लेकिन बाद में मां ने सपोर्ट किया. फिर उन्होंने डांस की दुनिया में कदम वापस रखा और इस मुकाम को हासिल किया. तस्लीमा की मां ने बताया कि लोगो का नजरिया गौरी के लिए बदल गया है लोगो के कॉल व संदेश आदि आते है साथ ही उन्होंने बताया कि लोगों की बेटी के प्रति भावना बदली है और इसमें समाज में एक संदेश पहुंचा कि लड़का व लड़की दोनों बराबर है.

 

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

4 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

5 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

5 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

6 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

6 days ago