रेखा को मजबूत मर्द चाहिए, मैं उसकी परेशानी जानती हूं…जब नरगिस ने खोली थी रेखा की पोल

नरगिस अपने वक्त की मशहूर एक्ट्रेस थीं. साथ ही नरगिस को उन्हें राज कपूर के संग अफेयर और सुनील दत्त से शादी के करने के लिए काफी विवादित और सुर्खियां बटोरने वाली भी कहा जाता था. फिल्मों के साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी बहुत फेमस हुईं. तो वहीं नरगिस का एक पहलू ये भी था कि वो काफी बेबाक थीं. उन्होंने एक बार मीडिया के सामने रेखा को डायन तक कह डाला था.

इतना ही नहीं मीडिया के सामने ही नरगिस ने हद पार करते हुए रेखा के चरित्र तक पर सवाल खड़ा कर दिया था. नरगिस का ये बयान काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था और इसपर काफी बवाल भी मचा था. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर नरगिस ने रेखा के बारे में ऐसा क्या कहा था.

तो आपको बता दें कि रेखा का अफेयर नरगिस के पति सुनील दत्त और बेटे संजय दत्त दोनों के साथ ही रहा है. इसी बात को लेकर एक बार नरगिस ने रेखा के चरित्र पर सवाल करते हुए बताया था कि रेखा मर्दों का इशारे करती है. वो एक डायन है जो दूसरों के आदमियों पर नजर रखती है.

गौरतलब है कि रेखा ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो उन्हें काफी ज्यादा ताने सुनने पड़ते थे सभी के क्योंकि उनके कई बड़े सितारों संग अफेयर के चर्चे थे. इस वजह से ही उन्हें अपने बारे में काफी गलत शब्द भी सुनने पड़ते थे.

ऐसे ही नरगिस ने भी रेखा को डायन, चुड़ैल, चरित्रहीन महिला तक कहा था. नरगिस ने कहा था कि रेखा मर्दों को ऐसे संकेत देती थी कि वह उनके लिए बहुत ही आसानी से उपलब्ध हो जाएगी. कुछ लोगों के लिए रेखा किसी चुड़ैल से कम नहीं है.

नरगिस ने आगे कहा था कि रेखा हमेशा खोई-खोई रहती हैं. मैं उनकी दिक्कतें जानती हूं. उन्होंने ने अपनी लाईफ में काफी ज्यादा मेंटल दिक्कतें पाल ली है. रेखा को इस लिए ही किसी मजबूत व्यक्ति का साथ चाहिए.

रेखा को ससुराल में कहा जाता था चुड़ैल

आपको बता दें कि रेखा ने साल 1990 में व्यापारी मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. मगर एक साल बाद ही मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी. रेखा ने इसके बाद अपने ऊपर हुई प्रकाशित पुस्तक में बताया था कि उन्हें ससुराल में लोग चुड़ैल कहकर बुलाते हैं.

पापा सुनील और बेटे संजय दत्त दोनों से एक साथ बनाए थे रिश्ते

नरगिस के पति सुनील दत्त और बेटे संजय दत्त दोनों के साथ ही नरगिस का नाम जुड़ा हुआ था. रेखा ने एक साथ ही दोनों को डेट किया था.

error: Content is protected !!