Video: इंटरनेशनल मैच में हुआ कुछ ऐसा, फैंस को आई गली क्रिकेट की याद

Netherlands vs England, 1st ODI: इंग्लैंड और नीदरलैंड्स के बीच वनडे मैच के दौरान बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स टूट गए. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 498 रन बनाए. वनडे फॉर्मेट में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी टीम ने इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया हो.

इस पारी के दौरान 26 छक्के देखने को मिले. एक सिक्स ऐसा भी था, जिसने नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा दिए. ये ऐसा मौका था, जब फैंस को गली क्रिकेट की याद आ गई. ये वाकया मैच के 9वें ओवर का है.

इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने बाएं हाथ के स्पिनर पीटर सीलार की गेंद पर छक्का जड़ा. शॉट में इतनी ताकत थी कि बॉल बाउंड्री पार सीधे झाड़ियों में जाकर गिरी. गेंद जब नहीं मिली, तो नीदरलैंड्स के कुछ खिलाड़ी भी बॉल को खोजने में मदद करते नजर आए.

ये वाकया वाकई देखने लायक था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खुद आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीर साझा की है. ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद अनुषा दांडेकर से टकराए Karan Kundrra, भयंकर बेइज्जती

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 498 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से सॉल्ट ने 122, मलान ने 125, जबकि जोस बटलर ने 162 रन की पारी खेली.

इसके जवाब में नीदरलैंड्स 49.4 ओवर में 266 रन पर सिमट गई. नीदरलैंड्स की ओर से स्कॉट एडवर्ड्स ने 72, जबकि मैक्स ने 55 रन की पारी खेली.

error: Content is protected !!