‘सारे मजे यहीं ले लो’ सरेआम किस कर बुरे फंसे निक्की और प्रतीक, करण की खरी-खोटी

Netizens trolled Nikki Tamboli and Prateek Sehajpal: कलर्स पर प्रकाशित किया जाने वाला शो ‘द खतरा खतरा खतरा शो’ कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट करते हैं. इस शो के फॉर्मेट में हर हफ्ते नए सेलेब्स आते हैं और खूब मौज मस्ती करके जाते हैं. इन सेलेब्स को शो में कई अतरंगी गेम खिलाए जाते हैं. हालांकि इस बार अभी तक शो में कपल की जोड़ियां बनाकर लाई गई है.

हमने हाल ही में रश्मि देसाई, उमर रियाज़ को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के साथ गेम खेलते हुए देखा था. ताजा एपिसोड्स में करण पटेल अपनी पत्नी अंकिता भार्गव के साथ शो का हिस्सा बनेंगे. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) उनके अपोजिट होंगे. ये भी पढ़ें- सिर्फ 15 हजार रुपये में गुजारा कर रहे Pradeep Mehra, मां के इलाज तक को नहीं पैसे

बता दें कि अंकिता और करण की शादी साल 2015 में हो चुकी है. तो वहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हाल ही में प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) से शो में ही शादी करने की इच्छा जताई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मगर कुछ देर बाद ही निक्की ने कहा कि वो ऐसा अपनी नौकरी बचाने के लिए कर रही हैं. क्योंकि उन्हें कहा गया था कि ऐसा करने से उन्हें खूब सारे पैसे मिलेंगे. निक्की तंबोली और प्रतीक सहजपाल खतरा खतरा शो अपनी बेमिसाल केमिस्ट्री के लिए फेमस हो रहे हैं. प्रशंसक अब उन्हें डेटिंग करते हुए देखना चाहते हैं. निक्की ने भले ही शो पर कुछ भी बोल दिया हो. मगर वो प्रतीक सहजपाल के प्यार में बिग बॉस 15 के दौरान ही गिर गई थीं. उन्होंने प्रतीक के सपोर्ट में कई ट्वीट किए थे.

‘द खतरा खतरा खतरा’ शो के नए प्रोमो में, प्रतीक सहजपाल और निक्की तंबोली एक साथ काफी ज्यादा रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए हैं. दोनों की केमिस्ट्री पर कमेंट करते हुए, टीवी एक्टर करण पटेल कहते हैं कि “यहीं लेलो सारे मजे भैया तुमलोग”. करण पटेल ने दोनों के फर्जी रोमांस का खूब मज़ाक उड़ाया.

हालांकि, सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स, प्रतीक सहजपाल और निक्की तंबोली की इन हरकतों बंटे हुए नजर आ रहे हैं.

एक यूजर लिखता है कि, प्रतीक के साथ बार-बार निक्की को क्यों ला रहा हो शो में बार बार. तो वहीं निक्की के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि घटिया, तुम लोग हमारी निक्की को इस बौने प्रतीक के साथ क्यों खेल खेलने के लिए बुला रहे हो. यह आप सबको बहुत महंगा पड़ेगा. तो वहीं एक बिग बॉस फैन लिखता है कि अब अकासा का क्या होगा.

error: Content is protected !!