Sidharth ने कभी नहीं कहा कि हंस मत, ट्रोल करने वालों पर भड़कीं Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इश्क के चर्चे से मनोरंजन जगत भरा ही रहता था कि सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल के बर्ताव में काफी ज्यादा बदलाव आया है. सिद्धार्थ के मौत के बाद शहनाज गिल का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

जिस वीडियो में शहनाज गिल खूब डांस करती हुई नजर आईं थीं. इस वीडियो आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था कि बॉयफ्रेंड मर गया और ये खुश है. इसी ट्रोलिंग पर अब शहनाज गिल ने चुप्पी तोड़ी है. Read More: कंटेस्टेंट को जूठा करके खाना दे रहे Karan Kundrra, सोशल मिडिया पर थू-थू

Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla Together
Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla Together

शुक्ला जी चाहते थें कि मैं हमेशा हैप्पी रहूं

शहनाज गिल ने शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर खुश रहने के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है. तो मैं ट्रोलर्स को ये कहना चाहती हूं कि…शुक्ला जी हमेशा यही चाहते थे कि मैं बहुत ज्यादा हैप्पी रहूं. तो मैं बस वहीं कर रही हूं. मैं लाइफ में खुश रहने की कोशिश कर रही हूं.

Trending
Trending

अगर मुझे कोई हंसने से रोकता है तो उसकी मानसिकता खराब है- Shehnaaz Gill

गिल कहती हैं कि अगर मुझे जिंदगी में हंसने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर हंसूंगी, खुश भी रहूंगी. मेरा मन होली मनाने का होगा तो मैं वो भी खेलूंगी. लाइफ में हैप्पी रहना बहुत जरूरी होता है. मैं खुद भी दूसरों को ऐसा करने की ही सलाह देती हूं.

मैंने आज पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है- Shehnaaz Gill

शहनाज गिल कहती हैं कि आज मैंने पहली बार इस विषय पर बात की है. क्योंकि शिल्पा जी आप मुझसे जानना चाहती थी. वरना मैं इन बातों पर कभी ध्यान नहीं देती न ही इन बातों पर मैं किसी को कुछ बोलना चाहती हूं.

Intense
Intense

सिद्धार्थ से मेरा क्या रिश्ता था मैं किसी और को क्यों बताऊं

शहनाज ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशन को लेकर कहा है कि मेरा उससे क्या रिश्ता था ये बात मैं किसी और क्यों बताऊं. मेरे लिए कोई और इतना जरूरी नहीं हैं. न ही मैं किसी और को किसी तरह का जवाब देने के लिए बाध्य हूं. वो मेरे लिए क्या था, क्या है और क्या रहेगा ये सिर्फ मैं जानती हूं. इसलिए ही मुझे किसी और को ये सब बताने की जरूरत नहीं लगती है.

English Summary: Netizens Trolled Shehnaaz Gill now gets befitting reply in Shilpa Shetty’s Talk Show

error: Content is protected !!