गजब! Nikki Tamboli ने नेशनल टीवी पर किया Prateek Sehajpal को प्रपोज, वीडियो

बिग बॉस के दौरान लाइम लाइट में आए टीवी एक्टर प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) इन दिनों भारती सिंह(Bharti Singh) के रियलिटी शो खतरा-खतरा-खतरा में स्पॉट किए जा रहे हैं. हाल ही में इस शो से ही जुड़ा एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. सोशल मीडीया पर इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. इस वीडियो में प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) के साथ बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी नजर आ रही हैं. दोनों एक साथ गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस टास्क के खत्म होते ही टीवी होस्ट भारती सिंह निक्की तंबोली से पूछती हैं कि क्या आप प्रतीक सहजपाल से शादी करना चाहती हैं? जिसका जवाब निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हां में देती है. उनके मुंह से ये बातें सुनते ही प्रतीक सहजपाल शर्माने लगते हैं. वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इसके बाद ही भारती सिंह प्रतीक सहजपाल से कहती हैं कि आप हाथो में गुलाब पकड़कर निक्की को प्रपोज करिए. प्रतीक सहजपाल वैसा ही करते हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये सब शो में शूट होने के लिए ही है. लेकिन निक्की तंबोली ने बिग बॉस 15 के दौरान प्रतीक सहजपाल के लिए खूब ट्विट किया था. जिसके बाद अब फैंस को यकीन हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरूर चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: वनराज को बिजनेस से बाहर करेगी मालविका, तोषु को पड़ेगा पापा से तमाचा

राखी सावंत से बीच सड़क पर टकरा गए थे प्रतीक सहजपाल

वहीं दूसरी ओर बीच सड़क पर प्रतीक और राखी सावंत एक-दूसरे से टकरा गए थे. दोनों ने इस दौरान खूब बातें की. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

error: Content is protected !!