Lock Upp: Karan Mehra के थे कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, Nisha Rawal ने किया पर्दाफाश

Nisha Rawal big disclosure about Karan Mehra’s extra marital affair in reality show LockUpp.

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जा रहा शो लॉकअप (Lock Upp) पहले ही हफ्ते सुर्खियों में आ रहा है. रोजाना नए-नए खुलासों ने शो को मजेदार बना दिया है. पिछले एपिसोड में निशा रावल (Nisha Rawal) ने बताया था कि उनके बेटे को नहीं पता कि उनका पिता कितना बुरा है. तो इस बार उन्होंने अपने शादी-शुदा झगड़ों के बारे में बात की है. उन्होंने ने अपनी परेशानियों के बारे में बात करते हुए आपबीती सुनाई है. निशा रावल (Nisha Rawal) ने शो में करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल खोली है.

निशा रावल ने किया बड़ा खुलासा

निशा रावल ने अपने साथ हुए घरेलू हिंसा की बात की. ये बातें करते वक्त उनकी आंखों से आंसू आ गए. निशा ने पायल रोहतगी से बात करते हुए करण मेहरा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का इल्जाम लगाया है. निशा ने बताया कि एक मैने ऐसे ही करण मेहरा से पूछा कि क्या तुम्हारा कोई अफेयर है?

करण ने किया था कुबूल

इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि मेरा बच्चा होने के बाद से ही वो कुछ अजीब रहता था मेरे साथ. मेरे से एक बेटा होने के बावजूद उसका अफेयर चल रहा था ये बात मुझे एक साल बाद पता लगी थी. करण ने इस बात को कुबूल भी किया था. करण ने उस दौरान निशा से कहा था कि मैं किसी और से तो प्यार करता ही हूं मगर मैं तुम्हें भी प्यार करता हूं. ये बात करते वक्त निशा रावल रोने लगीं.

करण उससे मिलकर मुंबई लौट जाता था

निशा बताती हैं कि करण ने उनका शारीरिक ही नहीं भावनात्मक शोषण भी किया है. करण ने जब ये बात मुझसे कुबूल की उसके बाद भी वो उसके पास जाते थे. उससे मिलकर वो मेरे पास भी नहीं आते थे और मुंबई वापस लौट जाते थे. एक्ट्रेस बताती हैं कि ये बात मैंने अपनी मां से भी छुपाई थी.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद Tejasswi से रिश्ता तोड़ना चाहते थे Karan, इसलिए थे नाराज

error: Content is protected !!