Nishant Bhat ‘खतरों के खिलाड़ी’ के दौरान हुए चोटिल, लहुलुहान होकर पोस्ट किया

Nishant Bhat injured on Khatron Ke Khiladi 12 Set: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी पूरी टीम के साथ खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका (South Afrcia) में कर रहे हैं. इस बार शो का हिस्सा होंगे कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया, निशांत भट्ट और रूबीना दिलैक. टीवी पर ये शो जुलाई के पहले हफ्ते में दिखाया जाएगा. अब तो खतरों के खिलाड़ी के कुछ नए प्रोमोज भी आना शुरू हो गए हैं.

बिग बॉस 15 में नजर आए निशांत भट्ट (Nishant Bhat) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं सोशल मीडिया पर. इसमें निशांत भट्ट बुरी तरह चोटिल नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उनके कंधे और पैर बुरी तरह से छिल गए हैं. निशांत भट्ट के घुटनों से खून निकल रहा है.

लगता है इन तस्वीरों की जरिए रोहित शेट्टी बताना चाहते हैं कि शो में जो स्टंट होते हैं वो वाकई में किए जाते हैं, वो नकली नहीं होते हैं.ैौ रोहित शेट्टी स्टंट के मामले पर किसी पर कोई रहम नहीं दिखाते हैं. फिल्हाल ये बात तो किसी को नहीं पता है कि निशांत कौन-सा स्टंट करके चोटिल हैं. ये तो जब शो टीवी पर आएगा तभी पता लगेगा. वैसे वो शो में पूरी तरह से हिस्सा ले रहे हैं और अपने दोस्तों जैसे प्रतीक सहजपाल के साथ एंजॉय भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

आपको बता दें कि कोरियोग्राफर और डांसर पुनीत पाठक ने खतरों के खिलाड़ी 9 जीता था और वो निशांत भट्ट के साथी हैं. इससे पहले निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) और बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के दौरान देखा गया था. हालांकि वो दोनों ही रियलिटी शो नहीं जीत पाए थे.

 

error: Content is protected !!