मेकर्स ने Tejasswi को जिताया, Nishant ने अब तोड़ी चुप्पी, बोले- शो का असली विजेता…

Nishant Bhatt Broke His Silence On The On The Victory Of Tejasswi Prakash: जी हां, जैसे की आप सभी को पता ही है कि टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 15 का एक और सीजन खत्म हो चुका है. 15वें सीजन की विजेता रही हैं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash). हालांकि इस सीजन के विजेता को लेकर जनता की काफी मिली जुली प्रतिक्रियाएं रही हैं. सीजन के शुरूआत से ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को शो का विनर माना जा रहा था. मगर तेजस्वी की जीत से फैंस का एक गुट काफी ज्यादा नाखुश भी नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि कई लोगों को मानना है कि शो के असली विनर प्रतीक सहजपाल थे न कि तेजस्वी प्रकाश. ऐसे में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लेकर सभी की प्रतिक्रियाएं काफी ज्यादा तेजी से आ रही है. ऐसे में बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुके निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने भी अपना पक्ष रखा है. ये भी पढ़ें- Naagin 6 की वजह से जीती Tejasswi Prakash, प्रतीक सहजपाल के साथ नाइंसाफी?

निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है साथ ही मेकर्स के लिए अपना जहर भी उगला है. निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने कहा है कि मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को जीता दिया. मगर शो का असली विजेता प्रतीक ही है. निशांत ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो के फिनाले तक पहुंच जाऊंगा.

साथ ही निशांत ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी में भी मैंने नहीं सोचा था कि मैं रनर अप आऊंगा. मैंने दोनों ही जगह पर अपना सौ फीसदी दिया है. आपको बता दें कि निशांत भट्ट ने फिनाले से पहले 10 लाख रुपए का सूटकेस लेकर घर से बेघर होना सही समझा.

तेजस्वी प्रकाश को विनर बनाने के बाद टीवी के सेलेब्स गौहर खान, काम्या पंजाबी समेत कई लोगों ने नेगेटिव प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में तेजस्वी ने कहा कि ये सेलेब्स उनसे जलते हैं इसलिए ही कोई भी उन्हें जीतते हुए देखना नहीं चाहता था. स्टूडियो में बैठे लोग भी मुझे ही हराने की कोशिश कर रहे थे.

Source : Amar Ujala

error: Content is protected !!