Anuj की तरह Sudhanshu Pandey जवानी में दिल दे बैठे थे, वनराज की लव स्टोरी फ़िल्मी है

सीरियल Anupamaa स्टार Sudhanshu Pandey अक्सर अपने किरदार के चलते सुर्खियों में रहते हैं। इतना बड़ा TV Star बनने के बाद भी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं।

टीवी देखने वाले सुधांशु पांडे के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। इसी बीच सुधांशु पांडे ने अपनी Love Life को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Sudhanshu Pandey

सुधांशु पांडे ने बताया कि कैसे वह मोना से मिले और उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने अपनी Love Story का दौर बयां किया है। सुधांशु पांडे ने 19 साल की उम्र में Modelling शुरू कर दी थी। उस दौरान Mona ने एजेंसी को संभाला जिसके लिए सुधांशु पांडे काम करते थे। मोना की वजह से ही सुधांशु पांडे एक इंटरनेशनल डिजाइनर के साथ काम कर पाए।

उस दौरान काम की वजह से सुधांशु पांडे और मोना अक्सर मिलते रहते थे। इसी दौरान सुधांशु पांडे और मोना में दोस्ती हो गई। सुधांशु पांडे और मोना की दोस्ती कब प्यार में बदल गई किसी को पता ही नहीं चला। समय के साथ सुधांशु पांडे और मोना एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने लगे। सुधांशु पांडे और मोना के परिवार ने इस रिश्ते के लिए हामी भर दी थी। ऐसे में सुधांशु पांडे और मोना को शादी करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

साल 1996 में सुधांशु पांडे और मोना ने सात फेरे लिए। दोनों आज भी एक-साथ हैं। काम में व्यस्त होने के बावजूद सुधांशु पांडे अपने परिवार को समय देना नहीं भूलते हैं।

Read Also: Sajid की बहन Farah ने Ankit को निकलवाया, तो वहीं Abdu Rozik की हुई वापसी

इनकी वाइफ मीडिया में आने से कतराती हैं। सुधांशु पांडे को अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ देखा जाता है। सुधांशु पांडे ने एक बार कहा था कि उन्होंने जैकी चैन, रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम किया है।

आपको बता दें कि इस एक्टर ने 48 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मगर उन्हें सारा फेम टीवी सीरियल अनुपमा से हासिल हुआ।

 

error: Content is protected !!