जब राज कपूर ने बेटे ऋषि कपूर को पड़वाएं थे चाटें, गाल लाल होने के बाद एक्टर ने कहा लूंगा बदला

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता राज कूपर ने अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड का एक मुकाम दिलवाया था. राज कूपर को हिंदी फिल्मों का शो मैन कहा जाता है. इन्होंने बतौर निर्माता और निर्देशक भी काम किया था. राज कपूर ने कई हिट फिल्में दी. इन्ही फिल्मों में शामिल हैं ऋषि कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे की फिल्म प्रेमरोग. इस फिल्म में ऋषि कपूर और पद्मिनी की जोड़ी को बहुत पसंद किया. मगर इस फिल्म के शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सबको हैरान कर गया था.

राज कपूर ने मरवाए थे ऋषि कपूर को चांटे

आपको बता दें कि राज कपूर ने अपने बेटे ऋषि कपूर को आंठ चांटे पड़वाए थे. इस बात का खुलासा खुद उनकी एक्ट्रेस ने किया था. पद्मिनी कोल्हापुरी ने खुलासा करते हुए बताया, मुझे चिंटू(ऋषि कपूर) को चांटा मारना था और अक्सर ऐसा होता है कि जो मैंने चांटे का सीन दिया है उसे एक्शन के साथ ही बैठा लेते हैं. लेकिन राज अंकल को यह नहीं चाहिए था.

राज कपूर को चाहिए था परफेक्ट शॉर्ट

एक्ट्रेस ने बताया कि राज अंकल को परफेक्ट शॉट चाहिए था इसलिए ही उन्होंने बार-बार मुझसे थप्पड़ मरवाए. जिसके बाद ऋषि ने खुद एक्ट्रेस को बोला कि चलो मारो मुझे चांटा. तब एक्ट्रेस ने हाथ उठाया मगर चांटा उन्होंने धीरे ही मारा था. मगर राज अंकल ने बोला कि आपको तेज से चांटा मारना है ये धीरे से नहीं.

जिसके बाद सात से आठ री-टेक लिए

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फिर उस शॉट को आठ बार देना पड़ा था. क्योंकि हर बार कुछ न कुछ गलत हो जा रहा था. जब शॉट ठीक होता था तो कभी लाइट, तकनीनी खराबी हो जाती थी. जिसके बाद मुझे उन्हें सात से आठ चांटे मारने पड़े.

ऋषि कपूर का गाल हो गया था लाल

एक्ट्रेस ने कहा कि ऋषि कपूर को इतने चांटे पड़ चुके थे कि उनका गाल पूरा लाल हो चुका था. शॉट पूरा होने के बाद एक्टर ने एक्ट्रेस से कहा कि वो इन चाटों का बदला जरूर लेंगे.

error: Content is protected !!