Lock Upp में बॉस बन रहीं Payal Rohatgi, टीम वालों ने ही लगा दी क्लास

Payal Rohatgi is trying to become the boss in Lock Up: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रियलिटी शो (Lock Upp) की शुरुआत हो चुकी है. इस शो में फेमस कलाकारों के साथ पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि भी मौजूद हैं. हालांकि शुरुआती हफ्ते अंजलि कुछ खास नहीं कर पाईं, लेकिन उन्हें टीम ने अपनी ओर से उपहार जरूर दिया.

दरअसल शो के सभी सदस्य जेलर से अपनी कुछ मांग कर रहे थे, जिसमें खाने-पीने की चीजों के अलावा कपड़ों की मांग भी शामिल थी. सभी सदस्यों ने ये तक फैसला कर लिया कि अगर जेलर ने उनकी मांग ना मानी, तो वह बगावत करेंगे.

ऐसे में मेकर्स ने एक टास्क रखा. यहां सभी कंटेस्टेंट को 2 टीम में बांट दिया गया है. एक ब्लू और एक ऑरेंज टीम. दोनों को अपने-अपने बैरक में भी रहना है. जेलर ने कहा कि जो टीम टास्क जीतेगी. उस टीम की जायज मांगों को माना जाएगा.

इसके लिए सिद्धार्थ शर्मा को सबसे पहला टास्क करना पड़ा, जिसमें उन्होंने 9 गिलास दूध पीकर टीम को बढ़त दिला दी. इसके बाद एक और टास्क था, जिसमें कंटेस्टेंट को दूसरे टीम के सदस्य के सिर के ऊपर मौजूद गेंद को अपने पहने हुए कपड़ों से गिरना था.

इस टास्क में भी ऑरेंज टीम विजयी रही, जिसके बाद तीसरा टास्क ना करने पर सभी ने सहमति जता दी. इसके बाद जेलर ने कहा कि विजेता टीम को अपने किन्हीं दो सदस्यों को चुनना है, जिसमें एक स्पेशल इनाम मिलेगा. ये भी पढ़ें- कमरे में शर्मनाक हरकत करती थीं Poonam Pandey, आधी रात पिता ने रंगे हाथों पकड़ा

इस पर ऑरेंज टीम ने अंजलि और सिद्धार्थ शुक्ला को चुना. सभी सहमत थे, लेकिन पायल रोहतगी ने ऐन वक्त पर यह कह दिया कि उनसे कुछ पूछा ही नहीं गया है. इसके बाद किसी तरह उन्हें मनाया गया और अंजलि और सिद्धार्थ को जेल से बाहर जाकर मोमो खाने का मौका मिला.

पायल रोहतगी की हरकत से सभी नाराज हो गए. यहां तक कि उनकी ही टीम के सदस्यों ने पायल पर टीम का बॉस बनने की कोशिश करने का आरोप लगा दिया. शो की शुरुआत से ही पायल दूसरे सदस्यों पर हावी होने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. पायल कई मौकों पर खुद की एक अलग ही मांग रख चुकी हैं.

सोर्स- एमएक्सप्लेयर

error: Content is protected !!