PM Modi ने खुद प्रोमोट की The Kashmir Files, Kapil Sharma से फैंस नाराज

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्मित लेटेस्ट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की हर तरफ बहुत ही ज्यादा तारीफ हो रही है. इस फिल्म को हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रमोट किया है. द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (P Modi) से मिलने पहुंची थी. पीएम मोदी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की खूब तारीफ की है. पीएम मोदी (PM Modi) से तारीफ मिलने के बाद मेकर्स खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने पीएम मोदी को थैंक्यू कहा है साथ ही ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बॉयकाट करने की मांग तेज हो गई है.

गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कुछ दिन पहले या खुलासा किया था कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन्हें अपने शो पर कश्मीर फाइल्स को प्रमोट नहीं करने दिया. कपिल शर्मा ने उन्हें इस फिल्म को प्रमोट करने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद फैंस भड़क गए थे. फेसबुक ट्विटर और सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की खूब खिल्ली उड़ी थी. साथ ही उन्हें बॉयकाट करने की मांग भी उठी. हाल ही में कपिल शर्मा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह सिर्फ एक तरफ की सच्चाई है. एक तरफा बातों पर कोई भी विश्वास ना करें.

वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं न्यूज़ चैनल पर भी हो रही है. आईएमडीबी रेटिंग में भी इसे 10 में से 10 नंबर मिले जो शायद ही पहले कभी किसी हिंदी फिल्म में हों.

एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है कि भैया भाड़ जाएं कपिल शर्मा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का तो सबसे बड़ा प्रमोशन मोदी जी ने कर दिया है. तो वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है कि कपिल शर्मा मुझे तुम्हारा शो पसंद है लेकिन तुमने महंगी फिल्मों को प्रमोट करना ज्यादा सही समझा. जबकि एक रियल फिल्म को नहीं इसलिए अब मैं तुम्हारा शो कभी नहीं देखूंगा. एक अन्य यूजर कमेंट करता है कि अब भारत का सबसे बड़ा यूथ आइकन पीएम नरेंद्र मोदी खुद फिल्म को प्रमोट कर रहा है जो कि एक मास्टरपीस फिल्म है. तो उसके अलावा कपिल की किसको जरूरत है?

ये भी पढ़ें: Anupamaa में होगी नई एंट्री! होगी पर खिल उठेगा Rupali Ganguly का चेहरा

English Summary

Social Media users trend #BoycuttKapilSharmaShow after the allegation of not promoting film The Kashmir Files.  Now PM Narendra Modi meets The Kashmir Files team and director Vivek Agnihotri users call it biggest promotion say to hell with Kapil Sharma.

error: Content is protected !!