पूनम पांडे के आरोपों पर तोड़ी Sam Bombay ने चुप्पी, लॉकअप शो में आएंगे नजर!

Poonam Pandey’s Husband Sam Bombay on Assault Allegations: एक्ट्रेस कम न्यूड मॉडल ज्यादा पूनम पांडे इन वक्त कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉकअप (LockUpp) में दिखाई दे रही हैं. जब से वो शो में आई हैं तब से ही अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay ) पर उन्होंने कई आरोप लगाए हैं. पूनम ने पिछले एपिसोड्स में कहा था कि उनका पति उन्हें सुबह से लेकर रात तक पीटता था. जिस वजह से उन्हें ब्रेन इंजरी भी हो गई थी. इसी मामले में अब सैम बॉम्बे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बताया क्यों आखिर पूनम लगा रही है इल्जाम

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सैम बॉम्बे (Sam Bombay ) ने बेबुनियाद बताया है. वो कह रहे हैं कि उसे बस सुर्खियों में बना रहना अच्छा लगता है इसलिए वो कुछ भी झूठ-झूठ कहे जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

क्या लॉकअप में जाएंगे सैम बॉम्बे

मीडिया से बातचीत के दौरन सैम ने कहा कि मैं काफी दुखी हूं. क्योंकि वो सरेआम मेरे बारे में झूठ बोलकर मेरी इमेज खराब कर रही है. ऐसे में जब सैम बॉम्बे से पूछा गया कि क्या आप लॉकअप में जाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि पूनम पांडे झूठ बोलकर ऐसे ही टीआरपी की फायर रॉकेट बनी हुई है मेरे जाने की क्या जरूरत है शो में?

पूनम पांडे ने कही थी ये बात

बीते एपिसोड्स में पूनम पांडे ने अपने पूर्व पति पर बड़े आरोप लगाए थे. पूनम ने कहा था कि वो हमेशा शराब के नशे में रहता है. इतना ही नहीं वो मुझे ऐसी-ऐसी जगह मारता था जिसका जवाब नहीं है मेरे पास. उसके मार की ही वजह से मुझे ब्रेन इंजरी तक हो गई थी. इतना ही नहीं वो चाहता था कि मैं हमेशा उसके कमरे में रहूं. मुझे छत पर जाने तक की ही इजाजत नहीं थी. उसे लगता था कि मैं कुत्ते से ज्यादा प्यार करती हूं उससे नहीं. क्योंकि मैं कई बार कुत्ते के साथ सो जाती थी.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla की एक्स-गर्लफ्रैंड बनेगी 25 अप्रैल को दुल्हनिया, आज भी जुड़ें हैं दिल के तार

error: Content is protected !!