Tejasswi को हराकर Pratik Sehajpal ने जीता टिकट-टू-फिनाले, ऐसा रहा गेम

Prateek Sehajpal Wins Ticket To Finale By Defeating Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 का घर इन दिनों सुर्खियों में है. फिनाले में पहुंचने के लिए घर में हर हफ्ते टिकट-टू-फिनाले टास्क हो रहे हैं. सभी सदस्य इसे जीतना चाहते हैं. शो के बीते एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आया है. शमिता ने कैप्टन बनकर जो पॉवर हासिल की उसका इस्तेमाल करते हुए. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का टिकट-टू-फिनाले छीन लिया.

वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ने नॉन वीआईपी सदस्यों को भी एक पॉवर दी कि आपसी सहमति से किसी एक सदस्य का नाम दें. जिसे नॉन वीआईपी से वीआईपी (Prateek Sehajpal/Tejasswi Prakash) बनाना चाहते हैं. पहले तो काफी बहस हुई. लेकिन बाद में सभी नॉन वीआईपी सदस्यों में प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sahajpal) का नाम लिया वीआईपी बनाने के लिए.

शमिता ने वीआईपी जोन से तेजस्वी को हटाया तो बिग बॉस ने उन्हें एक और मौका दिया अपना वीआईपी जोन टैग बचाने के लिए. बिग बॉस ने प्रतीक और तेजस्वी के बीच टास्क करवाया. जो ये टास्क जीतता वो वीआईपी जोन में चला जाता.

इस टास्क के मुताबिक दोनों को ही एक साइकिल शॉप बनानी थी. साइकिल शॉप बनाने के लिए उन्हें सभी पार्ट्स घरवालों से बटोरने थे. बिग बॉस ने टास्क शुरू होने से पहले ही हर किसी को समझा दिया कि आपको अपने पसंदीदा खिलाड़ी को जीताने के लिए मदद कर सकते हैं. घर के बाकी सदस्यों को एक-एक करके दुकानदार विक्रेता बनना था.

टास्क में सबसे पहले दुकानदार बने करण कुंद्रा उन्होंने साइकिल का एक टायर तेजस्वी प्रकाश को दिया. मगर तेजस्वी को साइकिल बनाना नहीं आता था. इसलिए करण और निशांत अपने तरीके से ही उन्हें समझाते नजर आए. इस कार्य की संचालक शमिता ने पहले तो किसी भी तरह से तेजस्वी की मदद करने के लिए मना कर दिया. लेकिन जब उन्होंने देखा कि तेजस्वी को कुछ भी नहीं आता तो उन्होंने करण को उनकी हेल्प करने की अनुमति दे दी थोड़ी सी.

इसके बाद दुकानदार बने थे निशांत भट्ट उन्होंने अपना टायर प्रतीक को दिया. इस टास्क में मास्टरस्ट्रोक खेलने का काम अभिजीत करने का सोच रहे थे. उन्होंने अपनी दुकान से सामान दोस्त प्रतीक को न देकर तेजस्वी प्रकाश को दे दिया. हालांकि फिर भी प्रतीक ने टास्क को अच्छे से खेलते हुए टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें : Tejasswi और Shamita की लड़ाई में Divya Agarwal ने लूटी मलाई, कही ये बात

‘फ्री की सैलरी खत्म अब मैं उसे एक भी मौका नहीं दूंगा’, रहाणे के लिए आया बड़ा बयान

error: Content is protected !!