Devoleena और Pratik Sehajpal की Friendship में आई दरार, Bichukale बने वजह

Pratik Sehajpal and Devoleena Bhattacharjee friendship over because of Abhijeet Bichukale : बिग बॉस 15 का फिनाले अब कुछ ही दिन दूर है. ऐसे में शो में दोस्त भी दुश्मन बनने को तैयार हैं. प्रतीक की दोस्त बनकर घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली देवोलीना (Devoleena) का रिश्ता प्रतीक (Pratik) के साथ टूटता हुआ नजर आ रहा है.

देवोलीना और प्रतीक की दोस्ती में आई दरार

देवोलीना ने बिग बॉस के घर में कदम रखते संग ही प्रतीक के लिए वफादारी दिखा दी थी. मगर इस वक्त उनकी लड़ाई घर में रह रहे हर शख्स से हो चुकी है. लेकिन देवोलीना को अभी तक इन लड़ाई से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था क्योंकि हर लड़ाई में प्रतीक उनके साथ खड़े थे. मगर अब दोनों के आपसी रिश्ते में कुछ दरार आती दिखाई दे रही है.

प्रतीक ने देवोलीना से किया था ये वादा

गौरलतब है कि घर में आने के बाद से ही कई बार देवोलीना को ये कहते हुए सुना गया प्रतीक से कि जिस तरह से अभिजीत बिचुकले उनसे बात करते हैं वो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. वो अभिजीत के शब्दों से काफी ज्यादा असहज होती हैं. तब प्रतीक ने साफ-साफ वादा किया था कि अगर तेरे को कोई दिक्कत है तो बोल मैं तुम्हारे साथ हमेशा खड़ा रहूंगा.

ज्यादातर समय अभिजीत के साथ बिताती हैं देवोलीना

शो के दौरान अभिजीत के साथ देवो की कई बार लड़ाई हो चुकी हैं. मगर फिर वो उन्हीं के साथ जाकर बैठ जाती हैं. तब अभिजीत देवो के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं. देवोलीना का यही दोगला चरित्र कि अभिजीत को बुरा भला कहने के बाद उन्हीं के साथ बैठना वालों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है.

प्रतीक ने कर लिया देवोलीना से झगड़ा

इसी बात को लेकर प्रतीक देवोलीना से गुस्सा हो गए हैं. गौर करने वाली बात ये है कि प्रतीक ने सीधे तौर पर देवोलीना को तो कुछ नहीं कहा मगर वो बार-बार देवो को यही समझाते हैं कि प्लीज बॉक्स में बैठे शख्स पर ऐसा कुछ न डालें जिससे उन्हें दिक्कत हो तो तभी देवो कहती हैं कि कुछ ऐसा न कहो जो तुमसे बर्दाश्त न हो.

प्रतीक ने फिर कहा झगड़ा हुआ है

थोड़ी देर बाद फिर शमिता प्रतीक से पूछती हैं कि क्या हुआ तुम दोनों को. तो प्रतीक कहते हैं कि हम दोनों बात नहीं कर रहे हैं. हमारी लड़ाई हो गई है. तभी शमिता कहती हैं कि अभी कुछ देर बाद दोनों बात कर ही लोगे. तब प्रतीक बोलते हैं मैं अभिजीत नहीं हूं. साथ ही मैं उससे बात करने के मूड में भी नहीं हूं.

वो 5 भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में भी खेलते थे टेस्ट, स्ट्राइक रेट देख शर्म आ जाए

error: Content is protected !!