Video: Sidharth Shukla से हुई Pratik Sehajpal की तुलना, जवाब ने जीता फैंस का दिल

Pratik Sehajpal reacts as paps call him second Sidharth Shukla video viral on social media: बिग बॉस 15 में नजर आने वाले प्रतीज सहजपाल भले ही शो के विनर न बन पाएं हों. मगर उन्होंने लोगों के दिलों में एक छाप तो जरूर छोड़ी थी. शो के दौरान ही उन्हें कई बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से कंपेयर किया गया था. तो वहीं बीते मंगलवार को प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को अकासा सिंह के साथ स्पॉट किया गया है. इसी दौरान कुछ पैपाराजी ने उन्हें दूसरे सिद्धार्थ शुक्ला बताया. मगर जो जवाब इस दौरान प्रतीक ने दिया है उसने हर किसी का दिल जीत लिया.

पैपाराजी मोमेंट का ही एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जैसा कोई नहीं हो सकतै है. सिद्धार्थ एक ही था और हमेशा एक ही रहेगा. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)  का ये मैच्यूर जवाब सुन फैन ने कहा कि…प्रतीक सबसे अच्छे, प्यारे और सच्चे हैं. प्रतीक हर किसी को इज्जत देना जानते हैं. तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है कि यह लड़का हमारे किंग सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करता है. ” एक तीसरे फैन ने लिखा, “प्रतीक तो बेस्ट है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नए गाने की शूट पर दोनों गए हैं साथ

आपको बताते चलें कि बिग बॉस 15 के दौरान प्रतीक सहजपाल और अकासा के बीच एक केमेस्ट्री पनपते हुए देखी गई थी. दोनों को साथ देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे थे कि शायद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन हकीकत ये है कि दोनों अपने नए अपकमिंग गाने की शूटिंग के लिए सीक्रेट लोकेशन पर जा रहे हैं. तो वहीं आपको बता दें कि आज प्रतीक सहजपाल का नया गाना रंग सोनेया रिलीज होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Lock UPP: कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आएंगे Ritesh, खोलेंगे राखी के कई राज

error: Content is protected !!