बस स्टैंड पर गुजारी रात, Pratik Sehajpal का उड़ा मजाक, Roadies में सुनी गालियां

Pratik Sehajpal spent the night at the bus stand, Neha Dhupia abused in Roadies: बिग बॉस-15 के रनर-अप प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) रियलिटी शो से ही अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना चुके हैं. बिग बॉस से पहले प्रतीक रोडीज (Roadies) में भी नजर आ चुके हैं. एक वक्त ऐसा था, जब प्रतीक को ऑडिशन में जमकर ट्रोल किया गया था. उस वक्त प्रतीक सहजपाल को इतना सुनना पड़ा कि वो रोआंसा हो गए थे.

प्रतीक सहजपाल ऑडिशन में कहते हैं, “पिछले 2 दिनों में काफी कुछ हुआ है. चार दिन पहले ही आपसे मिला था. लोग तो 10-10 साल इंतजार करते हैं मिलने के लिए. मैं तो चार दिन में ही दोबारा मिल लिया. दिल्ली ऑडिशन के बाद काफी कुछ हुआ है.”

pratik sehajpal
pratik sehajpal

प्रतीक आगे कहते हैं, “मैंने घर पर बात की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. मैं लड़कर घर से आ गया. मैं साथ में पैसे नहीं लाया. मैं यहां के बस स्टैंड पर 2 रातें बिताईं. मैं दोनों रात मुश्किल से 2 घंटे ही सो सका. मैं इसलिए वापस आया क्योंकि सर ने कहा था कि जुनून होना चाहिए.” ये भी पढ़े- Tejasswi से ज्यादा इस शख्स से प्यार करते हैं Karan Kundrra, दे रहे हैं तेजा को धोखा

Tejasswi Prakash

इस पर रणविजय कहते हैं “Deja-Chu”…” इसके बाद नेहा धूपिया और रणविजय हंसने लगते हैं और प्रतीक का चेहरा उतर जाता है. इसके बाद रणविजय कहते हैं, पता है इसका क्या मतलब है? अगर कोई Chu देखा हो और वो दोबारा दिख जाए. इतना सुनकर प्रतीक की आंखें नम हो जाती हैं.

रणविजय यहीं पर ही नहीं रुकते. वह प्रतीक से पूछते हैं कि क्या उसे बस स्टैंड पसंद आया? क्योंकि प्रतीक उसी बस स्टैंड पर दो रातें गुजार चुके थे. इसके बाद नेहा धूपिया प्रतीक को घोड़े की तरह हिनहिनाने को कहती हैं. इसके बाद नेहा धूपिया गाली देकर उन्हें बुरी तरह से फटकार लगाती हैं.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के बाद प्रतीक को बिग बॉस सीजन-15 में बुलाया गया, जहां उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. भले ही तेजस्वी प्रकाश को शो का विनर चुना गया, लेकिन फैंस अब भी प्रतीक को ही असल विनर मानते हैं.

सोर्स- यूट्यूब

error: Content is protected !!