Pratik Sehajpal को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हसीना संग करेंगे रोमांस

Pratik Sehajpal to collaborate with Kaisi Yeh Yaariyan actress Niti Taylor for a music video: भले ही प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बिग बॉस-15 जीतने से चूक गए, लेकिन उन्हें लगातार नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. बिग बॉस रनर अप प्रतीक अब एक हसीना के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही दी है. आखिर क्या है ये पूरा मामला? इसे जानने के लिए आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें…

दरअसल प्रतीक सहजपाल को एक म्यूजिक वीडियो का प्रोजेक्ट मिला है, जिसमें वह नीति टेलर (Niti Taylor) के साथ नजर आएंगे. नीति ने ‘इश्कबाज’ और ‘कैसी हैं ये दूरियां’ के जरिए काफी फैन फॉलोइंग हासिल की है.

प्रतीक सहजपाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वीडियो शूट के बिहाइंड द सीन्स हैं. इसके साथ नीति टेलर ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह प्रतीक के साथ नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nititaybawa (@nititaylor)

बता दें कि बिग बॉस-15 में प्रतीक सहजपाल का खेल सभी का काफी पसंद आया था. प्रतीक ने हर टास्क को बड़ी शिद्दत के साथ किया. वह अकेले दम पर खेलते नजर आए, लेकिन मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को इस शो का विनर चुना, जिससे प्रतीक के फैंस को बड़ा झटका लगा. ये भी पढ़ें- Fixed Winner कहलाने पर भड़की Tejasswi Prakash, मैं नागिन 6 में हर हाल होती

प्रतीक ने बिग बॉस-15 में काफी टॉर्चर भी झेला. प्रतीक को करण कुंद्रा ने एक टास्क के दौरान हवा में उठाकर पटक दिया, जिसके बाद उन्हें एक अन्य टास्क के दौरान करण ने लात मार दी. इसके बाद उमर रियाज ने भी प्रतीक के साथ हाथापाई की.

pratik sehajpal
pratik sehajpal

भले ही मेकर्स ने इतनी बड़ी गलतियों के बावजूद करण कुंद्रा को माफ किया, लेकिन उमर रियाज को बख्शा नहीं गया. उमर रियाज को फिनाले के बेहद करीब आकर घर से बाहर कर दिया गया. घर के अधिकतर कंटेस्टेंट फिनाले के दिन प्रतीक को ही सपोर्ट करते नजर आ रहे थे, लेकिन ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश को चली गई.

error: Content is protected !!