BCCI ने पृथ्वी शॉ को बताया नशेड़ी तो रणजी में टी20 खेल जड़ दिया शतक…विरोधी टीम के उड़ाए परखच्चे

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में मुंबई के लिए खेल रहे बल्लेबाज ने एक बार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों के पसीने छुटा दिए। दरअसल, गुवाहाटी में असम और मुंबई के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई का शुरूआत बेहद अच्छी रही। टीम की ओर से मुशीर खान के साथ ओपनिंग करने मैदान में उतरे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शतकीय पारी खेलते हुए गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए।

Prithvi Shaw ने घरेलू क्रिकेट में मचाया घमासान

दरअसल, भारतीय टीम (Team India) में जगह न मिलने पर युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ लगातार घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से रनों की बौछार कर रहे हैं। बीसीसीआई भले ही उन्हें नजरअंदाज कर रही है लेकिन इस युवा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। बता दें कि असफ के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने कमाल की बैटिंग की।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों को खुद पर हावी नहीं होने दिया। इस युवा खिलाड़ी ने महज 45 गेंदों में फिफ्टी जड़ दी। इसके बाद पृथ्वी शॉ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया। उनकी इस पारी में 15 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

पृथ्वी शॉ असम के खिलाफ जड़ा शतक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले में सिर्फ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ही नहीं बल्कि सरफराज खान के छोटे भाई ने भी अपने टीम के लिए कमाल की बल्लेबाजी की। हाल ही में मुंबई के लिए डेब्यू करने वाले महज 17 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी ने शॉ के साथ मिलकर मुंबई टीम के लिए जबरदस्त साझेदारी की और टीम को बड़ा स्कोर दिलाने में मदद की। हालांकि मुशीर खान (Musheer khan) अपने अर्धशतक से चूक गए। इस दौरान उन्होंने 72 गेंदों का सामना करते हुए 42 रनों की तूफानी पारी खेली। मुशीर की इस पारी में 5 चौके और 1 छक्का देखने को मिला।

 

error: Content is protected !!