Bigg Boss 16: अर्चना ने मारी प्रियंका के मुंह पर मारी लात, गेम के लिए दुश्मन बनी दोस्त

सलमान खान के धमाकेदार शो ‘Bigg Boss 16’ ने टीवी पर अपने पैर पसारने शुरू कर दिये हैं। शो में कंटेस्टेंट्स के टास्क के साथ-साथ उनके लड़ाई-झगड़े और मस्ती मजाक भी फैंस खूब पसंद करते हैं। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में यूं तो साथ रहते-रहते कटेस्टेंट्स दोस्त बन जाते हैं, लेकिन कई बार टास्क और घर की ड्यूटीज के चक्कर में उनकी दोस्ती में खटास पड़नी शुरू हो जाती है।

इस बात का जीता-जागता उदाहरण ‘बिग बॉस 16’ के हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में देखने को मिला। ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो में नजर आया कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के बीच घर के सामान को लेकर जमकर बहस हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘बिग बॉस 16’ के इस प्रोमो वीडियो में नजर आया कि प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhary) एक बर्तन में पानी लेकर किचन की सफाई कर रही थीं, जिसपर अर्चना गौतम ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया। उनकी इस बात पर प्रियंका ने जवाब दिया, “हर बात पर रोकटोक, घर तेरा नहीं हैं। हर चीज में रोक-टोक, पागल हो गई हो क्या?” इतना ही नहीं, वह अर्चना गौतम से कहती हैं, “मेरे से बेवजह में मत उलझना।” दूसरी तरफ अर्चना गौतम भी उन्हें जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह प्रियंका से कहती हैं, “आगे बताती हूं मैं तुम्हें।”

 

‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो वीडियो को देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

एंटरटेनमेंट से भरपूर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के इस प्रोमो वीडियो को लेकर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए भी नजर आते थे। उनकी लड़ाई पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “दोनों फिर ठीक हो जाएंगे। दोनों ही मस्त हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लाइव फीड का हवाला देते हुए लिखा, “अरे इसके बाद का भी तो वीडियो डालो, जब दोनों अपनी लड़ाई की बात कर रहे हैं कि सब खुश हो गए थे हमारी लड़ाई देखकर।”

error: Content is protected !!