सिर्फ आइटम सॉन्ग के लिए 1.5 करोड़, Pushpa के स्टार्स को मिली छप्पर फाड़ सैलरी

Pushpa Movie Actors Salary, Allu Arjun, Rashmika Mandanna, Samantha Ruth Prabhu Salary: Pushpa – The Rise फिल्म का डायलॉग ‘पुष्पा…..फूल नहीं फायर हूं मैं, झुकूंगा नहीं’ हर किसी की जुबां पर छाया हुआ हुआ है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और इसी के चलते इसने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई. हालांकि फिल्म को बनाने में भी खूब पैसे खर्च हुए. वहीं अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जैसे टॉप अभिनेताओं की फीस पर भी काफी खर्चा हुई, तो आइए आपको बताते हैं कि पुष्पा फिल्म के अभिनेताओं में किसको कितनी फीस दी गई.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

फिल्में अल्लू अर्जुन की दमदार एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी और एक्शन को लेकर काफी चर्चाएं की गई. एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को 50 करोड़ की भारी रकम दी गई.

Allu Arjun
Allu Arjun

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

फिल्म में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का किरदार भी बेहद खास रहा. उनकी क्यूटनेस और एक्टिंग की वजह से पूरी फिल्म में जान आ गई. बात करें उनकी फीस की तो रश्मिका को पुष्पा के लिए 8 से 10 करोड़ दिए गए.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. उनकी क्यूटनेस फैंस को काफी पसंद आती है. रश्मिका के पास इस वक्त काफी प्रोजेक्ट्स भी हैं.

fahad fazil
fahad fazil

फहाद फासिल (Fahadh Faasil)

मलयालम एक्टर फहाद फासिल ने फिल्म में भंवर सिंह की भूमिका को बखूबी निभाया. इस किरदार के लिए उन्हें तकरीबन 3.5 करोड़ रुपए की फीस मिली.

Devi Sri Prasad
Devi Sri Prasad

देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad)

पुष्पा के कई गाने हिट साबित हुए और इन सभी गानो का श्रेय संगीतकार देवी श्री प्रसाद को जाता है. देव श्री प्रसाद को उनके इन दमदार गानों के लिए 3.5 करोड़ रुपयों का भुगतान किया गया.

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

समांथा ने फिल्म में ‘ओ अत्वा’ पर आइटम नंबर पेश किया, जिसमें यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक ने काफी धूम मचाई. इस गाने के लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपए दिए गए.

Sukumar
Sukumar

ये भी पढ़ें- शालीन व्यवहार वाले Allu Arjun, जीत चुके फैंस का दिल, Bollywood Actors से तुलना

सुकुमार (Sukumar)

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया, जो की अब तक साउथ की कई हिट फिल्में दे चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्हें पुष्पा के लिए 25 करोड़ की फीस दी गई.

Anasuya Bharadwaj
Anasuya Bharadwaj

अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj)

अनसूया भारद्वाज ने भले ही इस फिल्म में नेगेटिव रोल पेश किया. लेकिन फिर भी उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म के लिए भी उन्हें डेढ़ से दो करोड़ के बीच फीस दी गई.

सोर्स- आईचौक

error: Content is protected !!