शालीन व्यवहार वाले Allu Arjun, जीत चुके फैंस का दिल, Bollywood Actors से तुलना

Pushpa – The Rise lead actor Allu Arjun gestures won heart: हिंदी दर्शकों के लिए अल्लू अर्जुन कोई अनजाना चेहरा नहीं है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) काफी समय से अपनी फिल्मों के जरिए हिंदी भाषी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहे. उनकी एक्टिंग से लेकर, उनका अलग अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. उनके शालीन व्यवहार को देखते हुए अक्सर बॉलीवुड अभिनेताओं से भी उनकी तुलना की जाती है.

फिल्म पुष्पा की लोकप्रियता के बाद से ही लोग अल्लू अर्जुन के कई पुराने वीडियो खंगाल कर उनके बारे में जानने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसी बीच पुष्पा के प्रमोशन की कई वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें हर कोई अल्लू अर्जुन के व्यक्तित्व की चर्चा में लगा हुआ है.

उनके इंटरव्यू से यह पता चलता है कि वे काफी हंबल, नरम और पारंपरिक व्यक्तित्व के धनी हैं. उनके व्यवहार में भारत की संस्कृति और रीति-रिवाजों की झलक देखने को मिलती है.

Allu Arjun
Allu Arjun

हाल ही में गोल्डमाइंस यूट्यूब चैनल में अल्लू अर्जुन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे स्टेज में जाने से पहले स्टेज की सीढ़ियों को छूकर प्रणाम करते हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा शालीन और भारतीय लोक व्यवहार आजकल के बॉलीवुड सितारों में बेहद ही कम देखने को मिलता है. इसके साथ ही इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान वे अपने बाजू में बैठी रश्मिका को भी हाथ जोड़कर बार-बार प्रणाम करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- सिर्फ आइटम सॉन्ग के लिए 1.5 करोड़, Pushpa के स्टार्स को मिली छप्पर फाड़ सैलरी

फिल्म की चकाचौंध और ग्लैमरस से भरी दुनिया में इस तरह का व्यवहार देखना हर किसी को हैरत में डाल देता है. और यह हमें ये बताता है कि कहीं ना कहीं हम अपनी परंपरा, रीति रिवाजों से दूर होते जा रहे हैं. लेकिन साउथ के यह अभिनेता भारत की संस्कृति और रीति-रिवाजों को जीवित बनाए हुए हैं.

Allu Arjun

सिर्फ अल्लू अर्जुन ही नहीं बल्कि साउथ के कई सितारे जैसे धनुष, प्रभास, विजय जैसे अभिनेताओं में इस तरह का पारंपरिक व्यापार देखा जा सकता है. कई लोग बॉलीवुड से साउथ इंडस्ट्री के सितारों की तुलना करते हुए कहते हैं कि बॉलीवुड सितारे तो सिर्फ मंच पर फूहड़पन, द्विअभ्यर्थी बातें करते दिखाई देते हैं. यही वजह है कि अल्लू अर्जुन के व्यवहार को लेकर हर जगह चर्चाएं हो रही हैं.

सोर्स- आईचौक

error: Content is protected !!