फिल्म ‘Pushpa’ ने बदली किस्मत, रातों-रात चमकी इन Actors की किस्मत

Pushpa – The Rise actors success Story: फिल्म ‘Pushpa: The Rise Part 1’ बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने पिछले 2 सालों में बनी सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई 320 करोड़ रुपए हुई है. यह फिल्म सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

पुष्पा की सफलता के बाद से ही इसमें काम करने वाले सभी कलाकारों की किस्मत चमक उठी है. इन सभी कलाकारों की चर्चा पूरे देश भर में की जा रही है. फिल्म की लोकप्रियता के बाद से ही इसके अभिनेताओं ने अपना मार्केट वैल्यू भी बढ़ा लिया है. आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में :-

Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

फिल्म की लोकप्रियता के बाद से अल्लू अर्जुन की झोली में कई बड़ी फिल्में आ गई हैं. वे प्रभास के बाद साउथ इंडस्ट्री के दूसरे सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार बन चुके हैं. इस वजह से उनकी मार्केट वैल्यू में भी इजाफा हुआ है. अल्लू अर्जुन ने अब अपनी फीस में भी बढ़ोतरी कर दी है. वे एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से पूरे देश भर में लोकप्रिय हो चुकी हैं. फिल्म पुष्पा के पहले पार्ट में उन्होंने 2 करोड़ रुपए चार्ज लिया था. लेकिन अब उन्होंने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए की मांग की है.

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने आइटम नंबर पेश किया, जो की खूब चर्चा में रहा. इस आइटम नंबर के लिए उन्हें 5 करोड़ चार्ज किए गए. इसके बाद उन्हें विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर के लिए भी आइटम डांस का ऑफर मिला है.

fahad fazil
fahad fazil

ये भी पढ़ें- शालीन व्यवहार वाले Allu Arjun, जीत चुके फैंस का दिल, Bollywood Actors से तुलना

फहाद फासिल (Fahadh Faasil)

फिल्म में फहाद ने सिर्फ 15 मिनट का ही किरदार निभाया. लेकिन इसके बावजूद वे खूब चर्चा में रहे. उनकी लोकप्रियता अब चरम पर पहुंच गई है और यह उम्मीद जताई जा रही है कि उनको साउथ में आने वाली कई फिल्मों में विलेन का किरदार मिल सकता है.

सोर्स- आईचौक

error: Content is protected !!